उत्तराखंड- यहां पत्नी ने अपने पति की हत्या करवाई, प्रेमी भी गिरफ्तार

खबर शेयर करें –
पुलिस ने 24 घंटे के भीतर महिला और उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार

Dehradun News: पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। विकासनगर में हुई हत्या का दून पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार कर लिया है।

विकासनगर में हुए हत्याकांड का खुलासा

घटनाक्रम के मुताबिक चौकी डाकपत्थर क्षेत्रान्तर्गत जलालिया पीर के पास 19 अक्टूबर को यमुना नदी में एक व्यक्ति का शव मिला था। जिसके शरीर पर चोट व खरोंच के निशान थे। पुलिस ने मृतक के शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवाया था। जिसकी शिनाख्त उसके भाई नितिन कुमार द्वारा अरूण कुमार उर्फ जुगनू निवासी ग्राम बुलाकीवाला विकासनगर के रूप में की गई। भाई के शरीर पर चोट के निशान होने के कारण उसने भाई की हत्या की आशंका जताते हुए प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि की इस बेटी ने किया उत्तराखंड का नाम रोशन, दीजिये बधाई

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज में मृतक किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ जाता हुआ नजर आया। पुलिस ने अज्ञात जिसकी पहचान परम सिंह पुत्र हरज्ञान सिंह के रूप में हुई उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि उसने मृतक की पत्नि रमिता के कहने पर ही हत्या की। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : गणतंत्र दिवस 2022 की परेड में शामिल हुए पिथौरागढ़ धारचूला के प्रकाश सिंह रावत, दीजिये बधाई

अवैध संबंध के चलते वारदात को अंजाम

पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि अभियुक्त परम सिंह और मृतक की पत्नी रमिता का प्रेम प्रसंग चल रहा था। अभियुक्त परम सिंह ने पूछताछ में बताया कि हलवाई का काम करता है और शादी में काम के सिलसिले में विकास नगर आता रहता है। एक शादी के दौरान ही उसकी रमिता से मुलाकात हुई थी ।

दोनों में बातचीत होने लगी और दोनों मिलने लगे। जिसके बाद रमिता ने बताया कि उसका पति उसे मारता है। अगर उसे रास्ते से हटा दें तो वो दोनों साथ रह सकते हैं। जिसके बाद दोनों ने मिलकर रमिता के पति को मारने का प्लान बनाया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड :भवाली निवासी गंगा बुधलाकोटी ने पहली बार में टॉप की UKPSC की परीक्षा, बनी सरकारी अफसर

पूछताछ में अभियुक्त परम सिंह ने बताया कि उसने देहरादून आकर मृतक अरूण को फोन कर मिलने के लिए बुलाया। जिसके बाद उसने देशी शराब के ठेके से अभियुक्त ने देशी जाफरान खरीदी और फिर वो यमुना नदी के किनारे गया। जहां पर उसने अरूण को शराब पिलाई जैसे ही अरूण बाथरूम करने के लिये नदी के किनारे गया तो आरोपी ने पीछे से जाकर गमछे से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को यमुना नदी में फेंक दिया।


Your browser does not support the video tag.