पहाड़ के पवनदीप राजन YouTube पर छाए, इस नए गीत को मिल रहे करोड़ों व्यूज

Uttarakhand News- पूरे देश में अपने सुरों व आवाज़ से देवभूमि का नाम रौशन कर रहे पवनदीप राजन एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार पवनदीप राजन के एक गाने ने यू-ट्यूब पर धूम मचा दी है। आपको जानकर खुशी होगी पवनदीप pawandeep rajan का गाना पांच दिन में एक करोड़ से भी ज्यादा लोग सुन चुके हैं।

गौरतलब है कि सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटि शो की अहम कड़ी पवनदीप राजनpawandeep rajan हर किसी का दिल जीत रहे हैं। इसी क्रम में उन्हें मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने अपने गाने में बतौर सिंगर लिया। हिमेश रेशमिया ने तेरे बगैर वीडियो सॉंग को तैयार किया है।

बता दें इस गाने को पवनदीप राजन pawandeep rajan और अरुणिता कंजीलाल की जोड़ी ने गाया है। देवभूमि वासियों के लिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि गांवों से निकलकर एक बेटा इतने बड़े स्तर पर काम कर रहा है। इतना ही नहीं इस गाने को हर रोज लगभग 20 लाख सुन रहे हैं। पवनदीप की आवाज को खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- 'Indian Idol 12' के विजेता पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल

मूल रूप से चंपावत निवासी पवनदीप pawandeep rajan ने इंडियन आइडल में ही अपने अंदाज से हिमेश रेशमिया का दिल जीत लिया था। इसके बाद हिमेश ने एक गाना बनाने का वादा किया था जिसे उन्होंने अब तेरे बगैर गाना बनाकर पूरा कर दिया है। इसे अबतक एक करोड़ दो लाख लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: एक बार फिर से सुर्खियों में छाए पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता कांजीलाल

हैरत की बात नहीं है कि पवन pawandeep rajan इतना सुरीला गाते हैं। बल्कि उन्हें संगीत अपने परिवार से मिला है। पवनदीप के दादा स्व. रति राजन और नानी कबूतरी देवी लोकगायक थे। पवनदीप की प्रतिभा सिर्फ गाने तक ही सीमित नहीं है बल्कि वे तबला, गिटार और ड्रम बजाने में पारंगत हैं। देवभूमि का ये लाल खूब नाम रौशन कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड :पर्यटकों के लिए KMVN का खास ऑफर, केवल 25 प्रतिशत रुपए देकर बुक होगा आपका रूम
YouTube player