उत्तराखण्ड:पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता के इस गीत को यूट्यूब पर मिले 12 मिलियन व्यूज, जानिए

Uttarakhand News : पहाड़ के पवनदीप राजन अब किसी परिचय के मोहताज नहीं है ।आज भारत के लाखों करोड़ों दिलों में पवनदीप राजन धड़कते हैं । पवनदीप राजन इंडियन आईडल 12 के विनर है और अपनी सुरीली आवाज से सबका दिल जीत चुके हैं।

पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल लोगों की आज पहली पसंद बन चुके हैं । उनके फैंस उन्हें हमेशा साथ में देखना चाहते हैं उनके आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं । जिसमें वे दोनों साथ में कभी डांस करते हुए तो कभी गाना गाते हुए दिखाई देते हैं ।इंडियन आईडल में भी इन दोनों की केमिस्ट्री को एक अलग तरीके से देखा गया था ।

इंडियन आइडल जीतने के बाद पहाड़ के पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल भी साथ में तेरी उम्मीद नामक गीत गाया था जो कि सुपर – डुपर हिट रहा और उसके बाद उनका एक और गीत मंजूर दिल के नाम से आया था जिसे लोगों ने अपने सर आंखों पर रखा और बहुत प्यार दिया ।इस गीत को लाखों-करोड़ों लोगों ने पसंद किया और इस गीत इस गीत को यूट्यूब पर कुछ ही दिनों में कई बार कई लोगों ने देखा और लगातार देखा है । इस गीत की viwear ship की बात की जाए तो वह कुछ ही दिनों में 12 M. हुई है ।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) इन तीन अधिकारियों को भेजा गया उत्तरकाशी


पवनदीप और अरूणिता के फैन उनके हर वीडियो हर गाने को दिल से पसंद करते हैं ।और उन्हें भरपूर प्यार देते हैं। पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की केमिस्ट्री उनके फैंस को इतनी ज्यादा पसंद है कि के हर वीडियो को यूट्यूब पर कई बार देखा जाता है।

यह भी पढ़ें 👉  पहाड़ के पवनदीप राजन YouTube पर छाए, इस नए गीत को मिल रहे करोड़ों व्यूज
YouTube player