उत्तराखंड: पहाड़ के पवनदीप राजन ने बनाया अपना आशियाना अरूणिता कांजीलाल की बिल्डिंग में

Uttrakhand News : पहाड़ के आन बान शान बने इंडियन आईडल 12 का खिताब जीत चुके पवनदीप राजन ने अरूणिता कांजीलाल (जोकि इंडियन आईडल में उनके साथ को – कंटेस्टेंट थी )की बिल्डिंग में ही अब अपना घर खरीदा है।

पवनदीप राजन ने मीडिया से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है। पवनदीप राजन ने मुंबई में अपने लिए वही घर खरीदा है जहां अरूणिता कांजीलाल का फ्लैट है । अपने गाने के टीजर लांच पर पवनदीप राजन ने घर खरीदने की बात को सही ठहराया था। इस प्लान के बारे में शो के को – कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने पहले ही मीडिया को सब कुछ बताया था ।

उन्होंने कुछ समय पहले एक न्यूज़ चैनल को यह बताया था कि पवनदीप और अरूणिता मुंबई में ही बिल्डिंग में घर खरीदने का प्लान कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि हम लोगों का प्लान तो साथ रहने का है , सभी लोग आजू-बाजू में रहेंगे सेम बिल्डिंग में एक साथ साथ रहेंगे। हमारी दोस्ती कभी खत्म नहीं होंगी , हमारी दोस्ती सदा बहार है । हम सभी लोग बाहर से आए हैं जैसे कोई उत्तराखंड से आया है कोई राजस्थान से आया है । इसीलिए हम सब साथ में घर लेना चाहते हैं हम सभी दोस्त अब सिर्फ दोस्त ना रहकर एक परिवार बन गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -विभिन्न विभागों व संस्थानों में आई भर्ती

पहाड़ की आन बान शान पवनदीप राजन ने इंडियन आईडल 12 का खिताब जीतकर उत्तराखंड का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर दी है।