उत्तराखंड : रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री श्री अजय भट्ट जी ने पेश की मानवता की मिसाल!

Uttarakhand News: भारत सरकार में रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री श्री अजय भट्ट जी ने पेश की मानवता की मिसाल घर लौट आया करणवीर…..

दरअसल वर्ष 2018 में बाजपुर से करणवीर सिंह संधू नामक युवक अपनी पढ़ाई के सिलसिले में कनाडा गया था परंतु वहां अस्वस्थ होने के कारण दर-दर भटकने को मजबूर हो गया और उनके सारे दस्तावेज भी खो गए थे। दुर्भाग्य से वह पिछले 1 साल से परिवार से उसका कोई संपर्क भी नहीं हो पाया । लगभग एक महीना पूर्व उनके परिवार ने जिला अध्यक्ष श्री गुंजन सुखीजा जी से संपर्क किया तत्पश्चात श्री गुंजन सुखीजा जी ने अजय भट्ट जी को अवगत कराया।

माननीय केंद्रीय मंत्री श्री अजय भट्ट जी के प्रयासों से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय Narendra Modi जी सरकार द्वारा त्वरित कार्रवाई की गयी और करणवीर सरकार के खर्चे पर आज वापस अपने परिवार के पास लौट आया है। जिसके उपरांत जिला अध्यक्ष श्री गुंजन सुखीजा जी उनके निवास पर पहुचे और उनका कुशलक्षेम जाना। इस अवसर पर परिवारजन और सिख समाज के लोगों द्वारा माननीय अजय भट्ट जी का आभार प्रकट किया, इस मौके पर श्री अजय भट्ट जी द्वारा वीडियो कॉल के माध्यम से परिवारजनों से बात भी की गई।