हल्द्वानी-(बड़ी खबर) नेताजी के बर्थडे में ही अपनी भद पिट गई, जगह-जगह चर्चा

खबर शेयर करें –
अपनी ही पार्टी के पूर्व विधायक को लेकर बीजेपी में नाराजगी

Haldwani News – बीजेपी से किच्छा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला से उनकी ही पार्टी के तमाम नेता आजकल अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर कर रहे है.. पूरा मामला किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के जन्मदिन को लेकर है। लोग कह रहे हैं लाखों खर्च करके होर्डिंग भी लगाए और अब खुद ही भद भी पिट गयी है।

दरअसल बीते दिनों बीजेपी के पूर्व विधायक, राजेश शुक्ला के जन्मदिन पर पूरे नैनीताल संसदीय क्षेत्र, उधमसिंह नगर जिला और नैनीताल जिला में उनको बधाई देने के लिए होर्डिंग, बैनर और पोस्टर लगाये गए, जिसमे उनके जन्मदिन के मौके पर बीजेपी के तमाम नेताओ की फोटो लगा कर उन सभी के द्वारा उनको बधाई दी गयी, लेकिन इस सब को लेकर हल्द्वानी में लगे पोस्टर और बैनरों में उनकी फोटो के साथ लेगी अन्य नेताओं की फ़ोटो लगाए जाने को लेकर उन नेताओं ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) स्कूलों के 100 मीटर के दायरे में बीड़ी, गुटका धूम्रपान बेचने पर होगी कार्रवाई

उनका कहना है कि पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने उनकी अनुमति के बगैर ही अपने जन्मदिन की बधाई पर लगाये होर्डिंग और पोस्टरों पर उनकी फोटो लगा दी, जबकि उनसे इस को लेकर पूछा तक नही, जो गलत है, नैनीताल जिले के पूर्व जिला अध्यक्ष और वरिष्ठ बीजेपी नेता प्रदीप बिष्ट ने राजेश शुक्ला के द्वारा अपने होर्डिंग पर अपनी फोटो लगाने पर कड़ी नाराजगी जताई । वही बीजेपी संगठन के प्रदेश सहमीडिया प्रभारी चंदन बिष्ट ने भी पूर्व विधायक के द्वारा कार्यकताओं और नेताओं की बिना अनुमति और जानकारी के उनकी फोटो को लगाने को लेकर आपत्ति जताते हुए अपनी नाराजगी दिखाई ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नन्ही सी उम्र में किया कमाल! पढिए पूरी खबर!

और और बीजेपी के पूर्व विधायक, राजेश शुक्ला को इस तरह की हरकत पुनः न करने की हिदायत तक दे डाली यहाँ आपको बताते चले कि किच्छा के पूर्व विधायक, राजेश शुक्ला बीजेपी से आगामी लोकसभा चुनाव में नैनीताल लोकसभा सीट से टिकट के लिए दावेदारी कर रहे है जबकि इस सीट पर बीजेपी के ही सांसद अजय भट्ट है जो अभी केंद्र सरकार में रक्षा राज्य मंत्री भी हैं तो वही नैनीताल लोकसभा सीट पर अपने वर्चस्व को लेकर उनके द्वारा समय समय पर पूरे संसदीय क्षेत्र में अपने होर्डिंग और पोस्टर लगाए जा रहे है लेकिन इस बार उनके जन्मदिन की बधाई पर लगे होर्डिंग और पोस्टरों ने बीजेपी के अंदर ही विवाद पैदा कर दिया है । वहीं केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि नेताओं को ऐसे मामलों से बचना चाहिए बिना अनुमति के किसी के चित्र का इस्तेमाल करना ठीक नहीं है।


Your browser does not support the video tag.


Your browser does not support the video tag.