अनोखा करवाचौथ: एक पति..दो पत्नियां, एक साथ की पूजा, पहली परिवार तो दूसरी मोहब्बत की निशानी

खबर शेयर करें –
डिजिटल डेस्क- वो कहावत तो सुनी होगी ना आपने कि शादी का लड्डू जो खाए पछताएं और जो न खाए वो भी पछताएं। मसलन आदमी अगर एक शादी करता हैं, तो वहीं शादी निभाना उसके लिए पहाड़ के समान हो जाता है और आज के दौर में उसे संभालाना ही काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में ताजनगरी आगरा के रहने वाले रामबाबू निषाद हैं जिन्होंने दो-दो शादियां कर ली हैं। और वो काफी ज्यादा सुखी जीवन बीता रहे हैं। और उनकी दोनों बीवियां कहती हैं कि जहां पर प्यार होता है। वहां पर झगड़ें जैसी कोई बात नहीं होती है। ये मामला ताजनगरी आगरा के थाना एत्माद्दौला का है।

ताजनगरी आगरा के थाना एत्माद्दौला के रहने बाले रामबाबू निषाद की दो पत्नियों की कहानी ने चर्चा का माहौल बना रखा है। करवा चौथ पर दोनों पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र और सुखी जीवन के लिए व्रत रखती हैं। खास बात ये हैं कि उनकी दोनों ही पत्नियों ने एक दूसरे को बहन मान लिया है। एक पत्नी शीला देवी ने आठ साल पहले समाज के सामने पूरे रीती रिवाज से शादी की थी। तो वही दूसरी तरफ तीन महीने पहले मोहब्बत में खाई गई कसमों को निभाते हुए मन्दिर में रामबाबू के साथ शादी रचाई थी।

दूसरी पत्नी मन्नू देवी ने भी कल अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा था। दोनों ही सुहागिन स्त्रीयों ने एक साथ मिलकर अपने पति रामबाबू निषाद के लिए करवा चौथ का व्रत रखा और उनके लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की। दोनों बीवियों को एक दूसरे से कोई गिला शिकवा नहीं है। अब तीनों ही मिलकर खुशहाल जीवन जी रहे हैं। तीनों ने अपने प्यार को दुनिया के सामने मिसाल के रुप में साबित करने का ठान लिया हैं। बता दें कि इस लव ट्रायंगल वाली शादी के बारे में ये भी जानकारी सामने आई है कि दोनों पत्निया एक साथ रह रही है दोनों पत्नियों की कोई ख्वाहिश नहीं है और कोई भी डिमांड नहीं है।


Your browser does not support the video tag.


Your browser does not support the video tag.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मायानगरी में चमके पहाड़ के सुमित पुरोहित, Scam 1992 के लिए मिले तीन फिल्मफेयर अवार्ड

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए –
👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें
👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें
👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरकाशी में भागीरथी नदी किनारे आयोजित गंगा आरती में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री धामी।

Tags: Letest news of uttarakhand, Uttarakhand news, उत्तराखंड की खबर, उत्तराखंड की खबरें, उत्तराखंड की ताजा खबरें, उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड न्यूज़, उत्तराखंड समाचार