Welldone बच्चो! पंतनगर के इन छात्रों पर सबको है नाज, जानिए किस बड़ी कंपनी में हुए चयनित ,और कितना मिलेगा पैकेज

पंतनगर-: कृषि पर आधारित प्रतिष्ठित रोजगारपूरक संगठन के रूप में पहचान बना चुकी कामदगिरी क्राॅप साइंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को श्रेणी में सूचीबद्ध किया गया है। यह कंपनी रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज (आरओसी), गुजरात में रूपये की अधिकृत शेयर पूंजी के साथ पंजीकृत है।

कामदगिरी क्राॅप साइंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी उद्योग कोड से संबधित व्यावसायिक गतिविधियों जैसे कृषि, और संबंधित सेवा, समान व्यावसायिक तथा उद्योगगतिविधियों में शामिल इस कम्पनी द्वारा विश्वविद्यालय के सेवायोजन एवं परामर्श के माध्यम से विश्वविद्यालय के कुल 04 विद्यार्थियों क्रमशः प्रियंका रावत, रूपल अधिकारी, विनिता जयाला एवं रोहित का चयन किया गया। चयनित विद्यार्थियों को प्रशिक्षण के उपरान्त प्रतिवर्ष लगभग पैकेज रू. 5 से 6 लाख वित्तीय तथा अन्य सुविधाएं देय होगी।


विश्वविद्यालय के कुलपति, डा. ए.के. शुक्ला, ने निदेशक, सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के प्रयासों की सराहना की तथा चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं। निदेशक, सेवायोजन एवं परामर्श, डा. दीपा विनय ने बताया कि इसी प्रकार अन्य क्षेत्रों में भी यह निदेशालय प्रयासरत है तथा अधिक से अधिक विद्यार्थियों की सफलता की कामना करता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि कि इस युवती ने बदली अल्मोड़ा गांव की सूरत,किए बहुत ही सराहनीय कार्य

यूके पॉजिटिव न्यूज़ की ओर से चयनित हुए सभी छात्रों को हार्दिक बधाई