उत्तराखंड : आखिर क्यों डरते हैं पवनदीप अरुढ़िता इस शो में जाने से, जानिए उनके दिल की बात

Uttarakhand News :टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का विनर बनने के बाद से ही पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) अपने कानम में काफी व्यस्त हो गए हैं। पवनदीप राजन एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं। जल्द ही पवनदीप राजन की नई म्यूजिक वीडियो मंजूर दिल रिलीज होने वाली है। इस म्यूजिक वीडियो में पवनदीप राजन ने अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) के साथ काम किया है। इन दिनों अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन अपनी इस म्यूजिक वीडियो को खूब प्रमोट कर रहे हैं। इसी बीच अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने बिग बॉस 15 को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है।

अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने बताया है कि वो बिग बॉस 15 और खतरों के खिलाड़ी जैसे रिएलिटी शोज में जाना चाहते हैं या फिर नहीं…। बॉलीवुड लाइफ से लाइव बात करते हुए अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने बताया कि उनको बिग बॉस 15 के नाम से ही डर लगता है। खतरों के खिलाड़ी को लेकर भी अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की कुछ ऐसी ही राय है। हालांकि पवनदीप राजन खुद एक रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं।

पवनदीप राजन ने कहा, अब काम खत्म होने के बाद हम दोनों ही बिग बॉस 15 को फॉलो करना शुरू करेंगे। शो में हिस्सा लेने की बात सुनकर पवनदीप राजन ने कहा, ‘बिग बॉस 15 के घर में जाना मुझसे नहीं हो पाएगा। पवनदीप राजन की तरह अरुणिता कांजीलाल ने भी बिग बॉस 15 के घर में जाने से साफ इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: विदेशी धरती पे live show करते नज़र आये पहाड़ के पवनदीप साथ ही समां बाँधा अरुणिता ने

खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने के सवाल पर अरुणिता कांजीलाल ने कहा, ‘मैं ऐसे रिएलिटी शो में नहीं जा सकती। मुझे तो तितली से भी डर लगता है।’ वहीं खतरों के खिलाड़ी को लेकर पवनदीप राजन ने कहा, ‘इस शो में आपको कीड़े मकौड़े और सांप डाल देते हैं। मैं भी इस शो में नहीं जा सकता।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(गजब) शादी करवाने की मांग को लेकर पुल पर चढ़ा युवक, प्रशासन के हाथ पैर फूले

अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन का ये फैसला फैंस का दिल तोड़ सकता है। फैंस अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन को एक बार फिर किसी रिएलिटी शो में देखना चाहते हैं। फैंस को अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी काफी पसंद आती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: सिर्फ बेरोजगारों के लिए है यह खबर! इस विभाग में निकली दनादन भर्ती!

नवरात्रि के मौके पर अरुदीप के फैंस को एक शानदार सरप्राइज मिला है। इंडियन आइडल के जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अरुदीप (AruDeep) फैंस के लिए इस हसीं जोड़ी का नया गाना रिलीज किया है। गाना वैसे पुराना है लेकिन इसका नवरात्रि वर्जन रिलीज किया गया है जो कि लोगों को खासा पसंद आ रहा है। गाना रिलीज होने के बाद लाखों बार देखा गया है।