उत्तराखंड: देवभूमि की इस बेटी ने दी बुर्ज के टॉप पर परफॉर्मेंस

Uttarakhand News: आज देवभूमि की बेटियां अपना और उत्तराखंड का नाम चारों ओर रोशन कर रही है। फिर चाहे वह देश सेवा के क्षेत्र में हो , चाहे गायन और नृत्य के क्षेत्र में हो अथवा एक्टिंग के क्षेत्र में हो। हमारी देवभूमि की बेटियों ने अपनी प्रतिभा को पूरे देश में साबित किया है इसी कड़ी में देवभूमि की बेटी उर्वशी रौतेला का नाम भी जुड़ चुका है। यूं तो उर्वशी रौतेला को पूरी दुनिया जानती है लेकिन इस बार वह जिस वजह से चर्चा में आई है तो कुछ अलग ही है।

दरअसल पहाड़ कि बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है । उर्वशी का ये वीडियो दुबई का है और इसमें वो कहीं परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं ।इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्नाम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है ।

इस वीडियो के साथ उर्वशी ने लिखा कि मैं बहुत खुश हूं कि बुर्ज अल अरब पर परफॉर्मेंस देने वाली मैं पहली भारतीय हूं। अभी तक विश्व के सात सितारों ने ही बुर्ज अल अरब पर परफॉर्म किया था। अब उन नामों में उर्वशी का नाम भी शामिल हो गया है। इससे पहले भी उर्वशी इराक की एक मैगजीन, बगदाद स्टाइल स्ट्रीट के मार्च 2021 के करव पर आने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनी थीं। वहीं, 2020 में अरब फैशन वीक में वह पहली भारतीय थी, जो शो स्टॉपर के रूप में दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि की इस बेटी ने NEET परीक्षा में हासिल की सफलता! दीजिये बधाई।

उर्वशी रौतेला इंडियाज प्राइड और 2022 की सबसे शक्तिशाली महिला के रूप में नामित की गयी थीं । इस दौरान उर्वशी ने 50,000 लोगों के सामने शानदार परफॉर्मेंस दी । एक्ट्रेस ने अपना एक गाना गाया जिसे हर किसी ने खूब एंजॉय किया, इस परफॉर्मेंस के लिए एक्ट्रेस को 5 करोड़ रुपए मिले। इसके साथ ही उर्वशी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर परफॉर्म करने वाली सबसे महंगी स्टार बन गई हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- दीपावली पर पहाड़ की बेटी को मिली यह जिम्मेदारी, ऐसे उभरकर आई सामने

उर्वर्शी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह स्टेज पर परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उर्वशी ने एक ग्रीन कलर का गाउन पहला हुआ है। अपने इस लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए डायमंड के ईयरपीस कैरी किए थे ।
उनके फैंस भी उन्हें वीडियो पर बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसलिए हमें आपके ऊपर गर्व है।