उत्तराखंड: देवभूमि के इन युवाओं का चयन हुआ इस क्षेत्र में! दीजिए बधाई!

देवभूमि के युवा आज हर क्षेत्र में अपना नाम कमा रहे हैं। इसी क्रम में आज हम आपको उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित उत्तराखंड सम्मिलित राज्य सिविल अपर अधीनस्थ्य सेवा परीक्षा में अपनी सफलता का परचम लहराने वालों युवाओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस क्रम में सफलता पाकर चयनित हुए युवाओं में नई टिहरी के अभिषेक गुसाईं जिन्होंने नायब तहसीलदार के पद पर, थत्यूड़ निवासी संध्या और चौठारा गांव निवासी मनीष मोहन नेगी का मार्केटिंग इंस्पेक्टर पद पर चयन हुआ है।

श्वहीं अगस्त्यमुनि विकासखंड के चाँड गांव निवासी व वरिष्ठ पत्रकार नीलकंठ भट्ट व उमा भट्ट की पुत्री अक्षिता भट्ट की नियुक्ति भी मार्केटिंग इंस्पेक्टर के पद पर हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- जानिए आखिर क्यों है महासू मंदिर हनोल के देव फुलवारी की परंपरा, बड़ी ही रोचक और चमत्कारिक है इसका इतिहास

विस्तार से जानिए इनके बारे में –

जाखणीधार ब्लॉक के गाँसारी और वर्तमान में नई टिहरी के सेक्टर १बी निवासी अभिषेक गुसाईं का चयन नायब तहसीलदार पद पर हुआ है। उनकी छठवीं रैंक आई है। अभिषेक के पिता धर्म सिंह गुसाईं जाखणीधार में प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं और मां मंजू देवी गृहणी हैं। अभिषेक की स्नातक की पढ़ाई एसआरटी परिसर बादशाहीथौल से हुई। अभिषेक ने बगैर कोचिंग के सफलता हासिल की है। उनका चयन वन रेंजर वहीं पद पर भी हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) कार में मृत मिले छात्र की हुई है हत्या, पुलिस जांच में जुटी

भिलंगना ब्लॉक के चौठारा गांव निवासी मनीष मोहन नेगी ने चौथी रैंक हासिल की और मार्केटिंग इंस्पेक्टर पद पर चयन हुआ। मनीष के पिता भरत सिंह नेगी और मां भगवानी देवी सेवानिवृत्त शिक्षक हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: लो आ गया बजट 2024! यह रही सरकार की नई योजनाएं !

थत्यूड़ निवासी संध्या सेमवाल का चयन भी मार्केटिंग इंस्पेक्टर के लिए हुआ है। उनकी स्टेट में 43वीं रैंक हैं। संध्या के पिता मदन मोहन सेमवाल थत्यूड़ में सहायक अध्यापक पद पर तैनात हैं जबकि माता पुष्पा सेमवाल सुभाष इंटर कॉलेज थौलधार में प्रवक्ता हैं।

चयनित हुए युवाओं को uk positive news की ओर से हार्दिक बधाई व शुभकामनाये।