उत्तराखंड: देवभूमि के इन युवाओं का चयन हुआ इस क्षेत्र में! दीजिए बधाई!

देवभूमि के युवा आज हर क्षेत्र में अपना नाम कमा रहे हैं। इसी क्रम में आज हम आपको उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित उत्तराखंड सम्मिलित राज्य सिविल अपर अधीनस्थ्य सेवा परीक्षा में अपनी सफलता का परचम लहराने वालों युवाओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस क्रम में सफलता पाकर चयनित हुए युवाओं में नई टिहरी के अभिषेक गुसाईं जिन्होंने नायब तहसीलदार के पद पर, थत्यूड़ निवासी संध्या और चौठारा गांव निवासी मनीष मोहन नेगी का मार्केटिंग इंस्पेक्टर पद पर चयन हुआ है।

श्वहीं अगस्त्यमुनि विकासखंड के चाँड गांव निवासी व वरिष्ठ पत्रकार नीलकंठ भट्ट व उमा भट्ट की पुत्री अक्षिता भट्ट की नियुक्ति भी मार्केटिंग इंस्पेक्टर के पद पर हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- विश्व चैंपियनशिप के लिए अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन का Team India में हुआ चयन,19वीं है वर्ल्ड रैंकिंग

विस्तार से जानिए इनके बारे में –

जाखणीधार ब्लॉक के गाँसारी और वर्तमान में नई टिहरी के सेक्टर १बी निवासी अभिषेक गुसाईं का चयन नायब तहसीलदार पद पर हुआ है। उनकी छठवीं रैंक आई है। अभिषेक के पिता धर्म सिंह गुसाईं जाखणीधार में प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं और मां मंजू देवी गृहणी हैं। अभिषेक की स्नातक की पढ़ाई एसआरटी परिसर बादशाहीथौल से हुई। अभिषेक ने बगैर कोचिंग के सफलता हासिल की है। उनका चयन वन रेंजर वहीं पद पर भी हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) राज्य के बजट पर मुख्यमंत्री धामी की पहली प्रतिक्रिया, बताया ऐतिहासिक

भिलंगना ब्लॉक के चौठारा गांव निवासी मनीष मोहन नेगी ने चौथी रैंक हासिल की और मार्केटिंग इंस्पेक्टर पद पर चयन हुआ। मनीष के पिता भरत सिंह नेगी और मां भगवानी देवी सेवानिवृत्त शिक्षक हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां पारंपरिक तरीके से मनाया गया हरेला पर्व, पढ़िए पूरी खबर

थत्यूड़ निवासी संध्या सेमवाल का चयन भी मार्केटिंग इंस्पेक्टर के लिए हुआ है। उनकी स्टेट में 43वीं रैंक हैं। संध्या के पिता मदन मोहन सेमवाल थत्यूड़ में सहायक अध्यापक पद पर तैनात हैं जबकि माता पुष्पा सेमवाल सुभाष इंटर कॉलेज थौलधार में प्रवक्ता हैं।

चयनित हुए युवाओं को uk positive news की ओर से हार्दिक बधाई व शुभकामनाये।