उत्तराखंड : पवनदीप द्वारा गाया हुआ गाना रिलीज हुआ एक और रोमांटिक सॉन्ग, फिर छाई पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी…

Uttarakhand News : पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था। वहीं अरुणिता कांजीलाल रनरअप रही थीं. शो के दौरान फैंस ने दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया। शो भले भी खत्म हो गया हो, लेकिन दोनों की पॉपुलेरिटी बरकरार है। शो के दौरान दोनों की गायकी के अलावा रोमांटिक एंगल को भी देखा गया। सुरूर 2021 एल्बम से तेरे प्यार में नाम का नवीनतम ट्रैक YouTube पर लगातार 20 दिनों से अधिक समय से ट्रेंड कर रहा था।

आज पवनदीप राजन और अरुणिता का नया गीत सैयोनी रिलीज हो चुका है। जिसे रिलीज होते ही लाखों लोग देख चुके है। हिमेश रेशमियां अपने इस 10वें गाने के साथ एक और बुलबुल आई, जिसमें वह आपके लिए इंडियन आइडल विजेता पवनदीप और अरुणिता का जादू लेकर आए हैं।

ओ सैयोनी कहे जाने वाले इस गाने में लोकगीत है लेकिन यह एक रोमांटिक हालांकि मजेदार ट्रैक है। इस पवनदीप और अरुणिता का बेहतर तालमेल देखने को मिल रहा है। इससे पहले अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी ने तेरे बगैर और तेरी उम्मीद जैसे सुपर ट्रैक दिए हैं, और यह ओ सयोनी अभी तक एक और निश्चित शॉट चार्ट बस्टर है। यह इन दोनों की अपेक्षा से बिल्कुल अलग है। यह एक रोमांटिक ट्रैक है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: विदेशी धरती पे live show करते नज़र आये पहाड़ के पवनदीप साथ ही समां बाँधा अरुणिता ने

बता दें कि तेरे बगैर’ की सुपरहिट सफलता के बाद, मेरे द्वारा बनाए ‘तेरी उम्मीद’ के हर नोट को उन्होनें बखूबी निभाया है। मुझे यह मालूम था कि उनके साथ की गयी हर रचना आदर्श होगी। तेरी उम्मीद उनकी मखमली आवाज़ की एक अलग ही रेंज प्रस्तुत करती है और उनकी बहुमुखी प्रतिभा को भी दिखाती है। गाने के रिलीज पर हिमेश ने कहा, ‘मुझे पूरा विश्वास है कि सभी संगीत प्रेमियों को यह सॉन्ग बहुत पसंद आएगा।