उत्तराखंड:शाबाश बेटी! हल्दुचौड़ की आयुषी पहले जिले में फिर राज्य में छाई, पढ़िए पूरी खबर

Uttrakhand News: देवभूमि की बेटियां आज किसी भी मामले में बेटों से कम नहीं है । आज देवभूमि की बेटियां हर क्षेत्र में अपनी काबिलियत को साबित कर रही है । यूके पॉजिटिव न्यूज़ समय-समय पर सफलता प्राप्त करती हुई बेटियों के बारे में आपको खबरों के माध्यम से जानकारी देता रहता है । आज इसी कड़ी में हम देवभूमि की नन्ही मुन्नी आयुषी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

राजकीय बालिका इंटर कॉलेज दौलिया की छात्रा आयुषी पांडे कक्षा 10 की छात्रा है। दरअसल आयुषी पांडे ने दिनांक 10-8-22 को धोलाखेड़ा में आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत भाषण प्रतियोगिता में जिले में प्रथम स्थान पाकर सब का सर ऊचां किया ।

तत्पश्चात दिनाँक 12 तारीख को राज्य स्तर पे हुए भाषण प्रतियोगिता में भी आयुषी ने बाजी मारी और समस्त उत्तराखंड में प्रथम स्थान प्राप्त कर देवभूमि को गौरवान्वित करवाया।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार-(बड़ी खबर) केंद्रीय मंत्री अमित शाह व सीएम धामी ने सहकारी समितियों को पूर्ण रूप से कंप्यूटरीकरण का किया शुभारंभ

मुख्य शिक्षा अधिकारी केएस रावत, माध्यमिक शिक्षा अधिकारी गोपाल स्वरूप भारद्वाज, जिला शिक्षा अधिकारी प्राथमिक एचबी चंद्र, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हरेंद्र मिश्रा एवं आयुषी की प्रधानाचार्या भारती नारायण भट्ट ने आयुषी को हार्दिक शुभकामनाएं दी एवं आयुषी के उज्जवल भविष्य की कामना की ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी – धोनी पहुंचे कुमाऊं दौरे पर, कैंची धाम के करेंगे दर्शन

आयुषी के पिता खीमा नंद पांडेय सेंचुरी पेपर मिल में कार्यरत हैं और माता पिंकी पांडेय गृहिणी हैं । आयुषी की इस उपलब्धि से जहां उनके परिजनों में खुशी का माहौल है वहीं प्रदेश में भी खुशियां छाई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: एक बार फिर वायरल हुई पवनदीप और अरूणिता की जोड़ी

यूके पॉजिटिव न्यूज़ की ओर से आयुषी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।