उत्तराखंड: नहीं रहे महाभारत के शकुनि मामा !अपनी अदाकारी से छोड़ गए दिलों पर गहरी छाप।

Uttarakhand News: दुनिया में जो भी आया है, उसे एक ना एक दिन इस दुनिया को अलविदा कह कर चले जाना होता है , यही विधि का विधान है । लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इस दुनिया से जाने के बाद भी दिलों में सदा जीवित रहते हैं, ऐसे ही एक कलाकार के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

जी हां आज हम बात कर रहे हैं बी आर चोपड़ा द्वारा निर्मित सुप्रसिद्ध सीरियल महाभारत के सुप्रसिद्ध कलाकार गूफी पेंटल की, जिनका कि आज 5 जून को सुबह 9:00 बजे 79 वर्ष की आयु में निधन हो गया गूफी पेंटल पिछले कुछ दिनों से ब्लड प्रेशर और हृदय संबंधी परेशानियों से गुजर रहे थे।

गूफी पेंटल ने 80 के दशक में सुहाग और दिल्लगी जैसी फिल्मों में अपना अभिनय किया इसके अतिरिक्त सीआईडी, हेलो इंस्पेक्टर में भी उन्होंने अपनी कलाकारी की छाप छोड़ी, लेकिन इन सबके बीच उन्हें असली प्रसिद्धि मिली बीआर चोपड़ा द्वारा निर्मित महाभारत में शकुनी मामा के किरदार से!

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- 11 मई को मुख्यमंत्री करेंगे इन विधानसभाओं की समीक्षा

शकुनी मामा बनकर उन्होंने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीता और दुनिया के लिए वह यादगार बन गए हैं । गूफी पेंटल अपने पीछे बहू अपना बेटा और पोता छोड़ गये है । उनके निधन पर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सबकी आंखें नम है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड़: अगर आप भी हो पहाड़ी खाने के शौकीन, तो ये रेस्ट्रो है आपके लिए

यूके पॉजिटिव न्यूज़ की ओर से गूफी पेंटल को हार्दिक श्रद्धांजलि।