उत्तराखंड : भारत की लीडिंग डायमंड ज्वैलरी ब्रांड ऑरा ने हल्द्वानी में किया अपना पहला स्टोर लॉन्च

Haldwani News: ऑरा ने अपने रिटेल फुटप्रिंट का विस्तार करते हुए, हल्द्वानी में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया है । भारत की लीडिंग डायमंड रिटेल चेन ने अपने नए स्टोर का शुभारंभ हल्द्वानी स्थित गुरु रामदास टॉवर में किया, ये ऑरा ब्रांड का भारत में अपना 60वां ऐतिहासिक स्टोर है ।

हल्द्वानी में 9 जुलाई को लीडिंग एवं ट्रस्टेड डायमंड ज्वैलरी ब्रांड ऑरा ने भारत में अपना 60वां तथा हल्द्वानी में पहला स्टोर लॉन्च किया। उत्तराखंड राज्य में ऑरा का यह पहला स्टोर है, जो कि 2500 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला हुआ है। स्टोर में एक्सक्लूसिव ब्राइडल ज़ोन के साथ-साथ लेटेस्ट डायमंड ज्वैलरी कलेक्शन भी मौजूद होगा। इसके साथ ही ऑरा का 73 मुखी पेटेंट क्राउन स्टार जो कि बाजार का सबसे चमकीला डायमंड है तथा एक्सक्लूसिव तौर पर केवल इसी नए रिटेल आउटलेट पर मौजूद होगा ।

स्टोर लॉन्च के इस अवसर पर, श्री दीपू मेहता, मैनेजिंग डायरेक्टर, ऑरा, ने कहा, “हम उत्तराखंड के हल्द्वानी, में ऑरा के अपने पहले डायमंड ब्रांड के प्रवेश को लेकर बेहद उत्साहित हैं। भारत में डायमंड एक फलता-फूलता कारोबार है और हम अपने ग्राहकों को उच्चतम गुणवत्ता वाले डायमंड एवं ज्वैलरी प्रदान करना चाहते हैं, जिन्हें कि एक उत्कृष्ट डिजाइन संवेदनशीलता के साथ बनाया गया हो।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -प्रधानमंत्री मोदी ने फोन कर दी मुख्यमंत्री धामी को बधाई

आगे उन्होंने कहा कि इस वित्तीय वर्ष में, हम अपने गुणवत्तापूर्ण आभूषणों को नए बाजारों में विस्तार के साथ और भी अधिक शहरों में ले जाना चाहते हैं। डायमंड ब्राइडल ज्वैलरी की समग्र मांग और हमारे उपभोक्ताओं के बदलते पसंद एवं विकल्पों को ध्यान में रखते हुए स्टोर पर मौजूदा कलेक्शन को बड़ा सोच-समझकर तैयार किया गया है।“

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- सड़क सुरक्षा को लेकर मुख्य सचिव को निर्देश, प्रत्येक जिले में चिल्ड्रन ट्रेफिक पार्क होंगे स्थापित

मौजूदा नया शोरूम एक अत्याधिक कुशल टीम के साथ पूर्णतः समर्पित ब्राइडल ज़ोन भी है जो कि आपके ख़ास दिन के लिए अपने सबसे चमकीले डायमंड के आभूषणों के साथ आपकी सहायता करता है। ग्राहकों के शॉपिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए स्टोर को आरामदायक बैठने और कंटेम्पररी इंटीरियर के साथ क्रिएटिव तरीके से डिजाइन किया गया है।

ऑरा लगातार अपने प्रोडक्ट में इनोवेशन कर ब्राइडल एवं कंटेम्पररी ज्वैलरी पीसेस की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश कर अपनी डायमंड लेगसी में श्रेष्ठता लेता है। टोक्यो, हांगकांग, एंटवर्प, मुंबई और न्यूयॉर्क में अपने 5 ग्लोबल डिजाइन सेंटर्स के साथ, ऑरा की अपनी 700 साल पुरानी बेल्जियम शिल्प कौशल की एक अनोखी लेगसी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः 21 नवंबर को होनी थी शादी, सड़क हादसे में युवक की मौत…

यह प्रसिद्ध ब्रांड अपने लॉयल कस्टमर बेस को 100% सर्टिफाइड ज्वैलरी प्रदान करता है, जो कि कॉम्प्लिमेंट्री बीमा तथा एक सुनिश्चित, मुफ्त आजीवन रखरखाव के साथ आता है। खरीदारी के इस अनुभव को और भी अधिक सुखद बनाने के लिए, ऑरा अपने समर्थकों को ब्रांड के कॉन्फ्लिक्ट-फ्री (विवाद-मुक्त) डायमंड पर सात दिन की रिटर्न पॉलिसी के अलावा लाइफस्टाइल एक्सचेंज तथा बायबैक भी प्रदान करता है।

• डायमंड ज्वैलरी पर 20% की छूट
• ईएमआई सुविधाओं पर 0% ब्याज

स्टोर का संचालन फ्रेंचाइजी हरेंद्र सिंह बोरा तथा विक्रम सिंह बोरा द्वारा प्लॉट नंबर 2, ग्राउंड फ्लोर, गुरु रामदास टॉवर, नैनीताल रोड, दुर्गा सिटी सेंटर, हल्द्वानी, उत्तराखंड के पास किया जाएगा।

संपर्क नंबर: 73009350522/9997175053
स्टोर का समय: सुबह 11:00 बजे से रात 9:00 बजे तक।