उत्तराखंड: देवभूमि के इस गांव ने आनंद महिंद्रा को किया इस हद तक आकर्षित, की आनन्द ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की यह तस्वीर

Uttarakhand News : सोशल मीडिया पर देवभूमि के फोटो हमेशा ही देश विदेश के कोनों की सैर करते रहते हैं। उत्तराखंड की खूबसूरती हर किसी का मन मोहने की काबिलियत रखती है। अब आनंद महिंद्रा को उत्तराखंड की एक जगह पसंद आ गई है। इंटरनेट की दुनिया में हमेशा ही सक्रिय रहने वाले आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बार आनंद महिंद्रा ने हिंदुस्तान की अंतिम दुकान की तस्वीर शेयर की है।

महिंद्रा समूह के प्रबन्ध निदेशक एवं अध्यक्ष आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अक्सर रोचक जानकारियां और मजेदार वीडियो शेयर करते हैं। अब उन्होंने हिंदुस्तान की अंतिम दुकान की फोटो शेयर की है। बता दें कि ये दुकान और कहीं नहीं बल्कि देवभूमि में है। दरअसल ये एक चाय पीने और मैगी खाने वाली जगह है, जो उत्तराखंड के चमोली में है। वहां चीन से लगती सीमा पर स्थित माना गांव में यह दुकान है।

गौरतलब है कि माणा गांव में स्थित इस दुकान का नाम ही हिंदुस्तान की अंतिम दुकान है। आज से करीब 25 साल पहले संचालक चंदेर सिंह बड़वाल ने ही इसे शुरू किया था। बता दें कि सैलानियों के लिए यह चाय पीने और मैगी खाने का पसंदीदा ठिकाना है। अब ये इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें हिंदुस्तान की अंतिम दुकान की तस्वीर दिख रही है। उन्होंने पूछा है कि क्या यह देश के सबसे शानदार सेल्फी स्पॉट में से एक नहीं है?

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: दीपावली पर घर आना-जाना आसान, रेलवे ने यात्रियों को दिया स्पेशल ट्रेनों का तोहफा

उन्होंने यह भी लिखा कि इस जगह पर एक कप चाय पीना बेशकीमती होगा। उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड को हमेशा से इसकी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है। यहां पर कई ऐसे स्थल हैं, जहां पर देश विदेश से पर्यटक घूमने आते हैं। इन्हीं में माणा गांव में स्थित हिंदुस्तान की अंतिम दुकान भी शामिल है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : देवभूमि की इस बेटी ने किया कमाल!