उत्तराखंड: देवभूमि की इस बेटी पे है सब को नाज़, सीए में चयनित होकर किया उत्तराखंड का नाम रोशन

Uttarakhand News : आज उत्तराखंड के युवा देश के कोने कोने में हमारे उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहे हैं । ऐसे कई उदाहरण हमारे पास है जिनसे साबित होता है कि देवभूमि रहने वाले लोग भी कम प्रतिभावान नहीं। फिर चाहे वो बेटा हो अथवा बेटी हो ।

आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू कराने जिसने अपनी काबलियत के दम पे अपनी इक अलग पहचान बना ली है ।

जी हां.. हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले की रहने वाली मोनिका पाटनी की । मोनिका ने सीए परीक्षा उत्तीर्ण कर जहां इक ओर अपने परिवार का नाम रोशन किया है वहीं दूसरी ओर पूरे उत्तराखंड का नाम भी रोशन किया है । मोनिका की इस उपलब्धि से उसके परिवार में खुशी का माहौल है वहीं पूरे क्षेत्र में भी खुशी छाई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-पहाड़ में पिता चरा रहे थे बकरी, दुबई में बेटी ने जीती एशियन चैंपियनशिप

बताते चलें कि सीए फाउंडेशन और सीए फाइनल दिसंबर 2021 परीक्षाओं के परिणाम, इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) द्वारा गुरुवार को घोषित कर दिए गए हैं। आईसीएआई द्वारा घोषित सीए परीक्षा के परिणामों में राज्य के नैनीताल जिले की भवाली निवासी मोनिका ने भी इसमें सफलता हासिल की है।

यह भी पढ़ें 👉  भई वाह! यहां ये बेटी बनी कड़ी मेहनत से IAS! बड़ी दिलचस्प है सफलता की कहानी।

बता दें कि मोनिका ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा महर्षि विद्या मंदिर भवाली से तथा इंटरमीडिएट तक की शिक्षा हरमन माइनर स्कूल भीमताल से गृहण की। फिर दिल्ली से सीए की कोचिंग कर दिसंबर 2021 में इसकी परीक्षा दी थी। मोनिका के पिता टी बोर्ड से सेवानिवृत्त सहायक प्रबंधक हैं और माता एक कुशल गृहणी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि द्वाराहाट की इस बेटी ने किया कमाल, बनी सेना में अफसर

यूके पॉजिटिव न्यूज़ की ओर से मोनिका को हार्दिक बधाइयां