उत्तराखंड:देवभूमि की इस बेटी का राष्ट्रीय कबड्डी टीम में हुआ चयन, दीजिए बधाई

Uttarakhand News : आए दिन देवभूमि की बेटियों की सफलता की बातें हमें सुनने को मिलती है , फिर चाहे वह कोई भी क्षेत्र क्यों ना हो । आज देवभूमि की बेटियों ने चारों और अपनी प्रतिभा का परचम लहरा कर अपनी और उत्तराखंड की एक अलग पहचान बनाई है।

इसी कड़ी में आज हम आपको देवभूमि की शिखा मेहरा से रूबरू कराने जा रहे हैं। शिखा मेहरा मूल रूप से रुद्रप्रयाग जिले के जखोली ब्लाक के ग्राम पंचायत लुंठियाग चिरबटिया की रहने वाली है।

दरअसल शिखा का चयन राष्ट्रीय महिला कबड्डी टीम के लिए हुआ है । शिखा ने इस स्तर तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। अगर बात करी जाए शिखा के बाल्यकाल की तो शिखा बाल्यकाल से ही कबड्डी के क्षेत्र में ही अपना भविष्य बनाना चाहती थी ।और शिखा का चयन इससे पहले राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी टीम के लिए भी हो चुका है ।

यह भी पढ़ें 👉  यह स्टार गायिका उत्तराखंड के बद्रीनाथ और केदारनाथ में करेंगे भजन परफॉर्मेंस

शिखा शिशु मंदिर इंटर कॉलेज से लेकर विश्वविद्यालय स्तर की अनेकों प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुकी है और बहुत अधिक संख्या में अपने नाम मेडल और ट्रॉफी कर चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट, आज लालकुआं में करेंगे छठ पूजा में प्रतिभाग!

शिखा मेहरा के पिता का नाम शैलेंद्र सिंह मेहरा है और उनकी माता का नाम मुन्नी देवी है। शिखा की उपलब्धि से उनके माता-पिता और संपूर्ण क्षेत्रवासी बहुत अधिक खुश हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: कुंजन गांव का ये लाल बना यूरोपीय देश एस्टोनिया के विश्वविद्यालय में असिस्टेंस प्रोफेसर, जानिए कौन हैं ये

यूके पॉजिटिव की ओर से शिखा और उनके परिवार को बहुत-बहुत बधाई।