उत्तराखंड: देवभूमि की इस बेटी ने मैसेज बेंगलुरु 2022 का खिताब जीता

Uttarakhand News : आज हमारे राज्य की बेटियां / महिलाएं चारों और अपनी सफलता का परचम लहरा रही है।

उत्तराखंड की ऐसी ही एक और महिला से हम आज आपको रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने मिस एंड मिसेज बेंगलुरु 2022 के ग्रैंड फिनाले सीजन 5 में मैसेज बंगलुरु का खिताब जीता है ।

मूल रूप से उधम सिंह नगर जिले के खटीमा की रहने वाली रहने वाली सोनी भट्ट मनाली जिन्होंने मैसेज बेंगलुरु का खिताब जीतकर क्षेत्र का नाम तो रोशन किया ही है साथ में उत्तराखंड को भी गौरवान्वित करवाया है । बेंगलुरु में केंद्रीय रेशम बोर्ड कपड़ा मंत्रालय द्वारा इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसमें कि खटीमा की रहने वाली सोनी भट्ट ने बाजी मार ली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखन्ड: बेटियों ने किया इक बार फिर कमाल, मिला इंस्पायर अवार्ड

सोनी भट को मैसेज बेंगलुरु 222 का क्राउन पहनाया गया साथ ही सोनी को 2022 का क्राउन प्रमाण पत्र तथा ₹20000 का चेक प्रदान किया गया ।।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड की पांचो लोकसभा सीटों पर बीजेपी आगे।

बता दे की सोनी पिछले 7 सालों से बेंगलुरु में रह रही है । पहले वह किसी प्राइवेट कंपनी में एचआर थी लेकिन वर्तमान में वह एक फिटनेस फ्रिक है। अपने भविष्य की योजनाओं के लिए सोनी का कहना है कि वह महिलाओं को प्रेरित करना चाहती हैं । सोनी कहतीं हैं कि महिलाओं को अपने आप को खुद को भी प्राथमिकता देनी चाहिए और उनके जो सपने हैं उन्हें सच करने का भी पूरा प्रयास करना चाहिए। केवल चूल्हे चौके में जीवन बिताना सही नही है । गृहस्थी के साथ साथ खुद को भी आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- अंडर-19 टीम का हुआ चयन, रामनगर की नीलम भारद्वाज को मिली जगह

यूके पॉजिटिव न्यूज़ की ओर से सोनी और उनके परिजनों को हार्दिक बधाई ।