उत्तराखंड: देवभूमि की इस अभिनेत्री ने शेयर की बाबा नीम करौली की फ़ोटो, बाबा पर अभिनेत्री की है अटूट आस्था

सफलता भले ही आपको अपनी मेहनत से मिलती है। लेकिन संघर्ष के दिनों में सुकून भक्ति और आस्था के साथ ही प्राप्त होता है। दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में एक भारतीय स्टार विराट कोहली ने हाल ही में एशिया कप में अपना 72वां शतक जड़ा है और उसके बाद भगवान की बात भी खुलकर की है। वहीं, अब अनुष्का शर्मा ने पति की सेंचुरी के बाद नीम करौली बाबा की तस्वीर शेयर की है।

गौरतलब है कि विराट कोहली साल 2019 के बाद से अबतक शतक नहीं लगा सके थे। इस बीच उनकी कप्तानी भी गई और टीम में शामिल होने पर भी सवाल खड़े होने लगे। लेकिन यह उनका, उनके परिवार व टीम का उनपर भरोसा ही था जो उन्होंने अपने बल्ले से सभी सवालों का जवाब दे दिया। विराट ने अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद शतकीय पारी खेली थी।

जिसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता में यह भी कहा था कि, “देने वाला तो ऊपरवाला है।” खैर, विराट हाल ही में अपनी पत्नी, जो कि इंग्लैंड में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, से मिलकर स्वदेश लौट गए हैं। अब टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम अपनी सरजमीं पर ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलने वाली है। इसी बीच अनुष्का ने सोशल मीडिया एक फोटो डाली है, जिसपर हर किसी का ध्यान जा रहा है। अभिनेत्री अनुष्का द्वारा शेयर की गई बाबा नीम करौली की ये तस्वीर बाबा के प्रति उनके श्रद्धा और आस्था को प्रकट करती है ।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) शिक्षा महकमे से बड़ी खबर, NCERT को लेकर बड़ा निर्णय