उत्तराखंड : देवभूमि के इन नन्हे बच्चो ने किया कमाल, राष्ट्रीय रोलर स्केटिंग में स्वर्ण पदक जीता , दीजिये बधाई

Uttarakhand news : कुछ करने का जज्बा आज हम सबके अंदर है।
हम हर वक्त यही सोचते हैं कि ऐसा क्या अलग करें जिससे हमारे माता-पिता और हमारे क्षेत्र का नाम रोशन हो । और दिन-रात इसी जद्दोजहद में लगे भी रहते हैं, लेकिन यदि बहुत ही छोटी उम्र से कोई कुछ ऐसा कर जाए किसके बारे में सोच कर गर्व तो महसूस हो ही साथ ही दांतो तले उंगली भी दब जाए तो यकीनन वह मंजर अलग ही होता है।

कहते हैं प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती । और ऐसा ही कुछ कमाल करके दिखाया है हमारे उत्तराखंड के इन तीन नन्हे फरिश्तों ने ।

जी हां आज हम बात कर रहे हैं देवभूमि के दिव्यांश ,अजीता और जिया की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता का गाना रिलीज होते ही मचा रहा धमाल, 3 दिन में साढ़े सात मिलियन व्यूज

मूल रूप से उत्तराखंड के चंपावत जिले के बनबसा के चांदनी गांव के रहने वाले ओंकार सिंह ज्याला के 3 बच्चे दिव्यांश ज्याला ( उम्र 9 वर्ष) अजीता ज्याला (11 वर्ष ) और जिया ज्याला( 13 वर्ष ) ने राष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता गोवा में भाग लेकर स्वर्ण पदक जीता है। उन्होंने अपने माता-पिता का सर गर्व से ऊंचा किया है और समस्त उत्तराखंड को गौरवान्वित महसूस करवाया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: इस गढ़वाली धार्मिक फिल्म में आप देखेंगे मां धारी देवी की महिमा, भक्ति और आस्था से भरी है या फिल्म।

तीनों बच्चों की इस उपलब्धि के कारण अब उनका चयन दुबई में होने वाले रोलर स्केटिंग अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए भी हुआ है।

बता दे की इस प्रतियोगिता में देशभर के हज़ारो बच्चों ने प्रतिभाग किया था।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) नई खेल नीति को लेकर मुख्यमंत्री से मिले….. और दिया यह ज्ञापन

तीनो भाई – बहन अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और अपने गुरुजनों को देते हैं । बच्चों की इस उपलब्धि से उनके क्षेत्र में खुशी की लहर है।