उत्तराखंड : पहाड़ के पवनदीप ने किया अरुणिता संग डांस ,,, फैंस को पसंद आई एक बार फिर इनकी जोड़ी

Uttarakhand News: सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) फेम पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता (Arunita Kanjilal) की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दोनों को अक्सर एक साथ मस्ती करते देखा जाता है। वहीं, अब दोनों एक साथ डांस करते भी नजर आए हैं। जिसका वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है।

वायरल वीडियो में पवनदीप राजन और अरुणिता (Pawandeep Rajan And Arunita Kanjilal Dance Video), सिद्धार्थ मल्होत्रा की हालिया रिलीज फिल्म ‘शेरशाह’ के सुपरहिट गाने ‘Raataan Lambiyan’ पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों की कैमेस्ट्री और स्टेप्स देखते ही बनते हैं, जिसकी तारीफ किए बिना फैंस भी खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

डांस वीडियो को खुद पवनदीप राजन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें वो ब्लू शर्ट और ब्लैक जींस पहने तो अरुणिता ब्लैक कलर के कुर्ते में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों का अंदाज देखते ही बनता है। इस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 300 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सूबे के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे स्वास्थ्य सुविधाएंः डॉ0 धन सिंह रावत

वीडियो पर कमेंट कर फैंस दोनों को कपल बताने लगे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में ‘बेहतरीन कपल’ लिखा है। दूसरे ने ‘परफेक्ट जोड़ी’ तो बाकी सब भी दोनों के डांस और कैमेस्ट्री पर प्यार बरसाते हुए हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं। बता दें कि, पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), ‘इंडियन आइडल 12’ के विनर रहे हैं। वहीं, अरुणिता कांजीलाल रनरअप रही थीं। वैसे तो शो खत्म हो गया है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग और कैमेस्ट्री आज भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। इन दोनों का रोमांटिक एंगल शो के दौरान भी ऑडियंस को काफी पसंद आता था ।