उत्तराखंड :देव भूमि में धूम मचा रहा है द हिमालयन सोल बैंड, बना रहा है अपनी अलग पहचान

Uttarakhand News: संगीत जहां एक और हमें तनाव और अवसाद से निजात दिलाता है वही हमारे दिमाग और दिल को सुकून भी देता है।

देवभूमि के ऐसे ही संगीत प्रेमियों से आज हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने न सिर्फ अपने संगीत के माध्यम से कई लोगों की रूह को सुकून दिया है बल्कि कुछ समय के लिए रोजमर्रा के तनाव को भी भुला दिया है।

इन दिनों द हिमालयन सोल बैंड के नाम से जाना जाने वाला बैंड खासा चर्चा में है। यह बैंड धीरे-धीरे लोगों की जुबा पर मानो चढ़ता जा रहा है। इस बैंड के संस्थापक गौरव बर्मन है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: इसे कहते हैं किस्मत चमकना,देवभूमि का ये युवा बना रातों-रात लखपति

यूके पॉजिटिव न्यूज़ से बातचीत में गौरव ने बताया कि इस बैंड की स्थापना करने का मुख्य उद्देश्य कुमाऊनी भाषा और पहाड़ी संस्कृति को आगे बढ़ाना है और युवाओं को प्लेटफार्म देना है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) DM तक पहुंची अवैध बस अड्डा चलने की शिकायत, RTO को एक्शन के निर्देश

गौरव ने बताया कि उनके इस बैंड में 5 लोग हैं यह सभी मिलकर शादी पार्टी या किसी भी प्रकार का इवेंट हो उसमें अपने बैंड के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करते हैं।

आगे गौरव बर्मन ने बताया कि वह अब तक अल्मोड़ा , देहरादून , पिथौरागढ़ , नैनीताल, हल्द्वानी आदि जगहों पर अपनी प्रस्तुति दे चुके हैं । इसके अतिरिक्त अल्मोड़ा महोत्सव दशहरा कार्यक्रमों में भी वह अपनी प्रस्तुति देते रहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: सख्त हुए CM,जानिए दंगाइयों के विरुद्ध क्या दिए सख्ती से निर्देश!

लोग उनके बैंड द्वारा की दि गई प्रस्तुति की सराहना करते हैं और उन्हें पसंद करते हैं ।यही कारण है कि आज देवभूमि में धीरे-धीरे द हिमालयन सोल बैंड पॉप्युलर होता जा रहा है।

यदि आप भी अपने घर में शादी पार्टी में मंत्रमुग्ध कर देने वाले इस बैंड को बुलाना चाहते हैं तो इसके लिए इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।9410321858 , 8449631745