उत्तराखंड: सरोवर नगरी में शुरू हुई इस आने वाले सीरियल की शूटिंग, जानिए

Nainital news: नैनीताल में बड़े पर्दे के साथ-साथ अब टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है। कलर्स टीवी के सीरियल “मुस्कुराने की वजह तुम हो” की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है। नैनीताल में भी धारावाहिक के दृश्य शूट किए जा रहे हैं, जिसके लिए सीरियल की टीम यहां पहुंची है। मंगलवार को पंत पार्क और नैना देवी मंदिर के पास धारावाहिक के कई दृश्य शूट किए गए।

जिसमें धारावाहिक की हीरोइन तन्वी मल्हारा स्कूटी चलाते हुए दिखीं। खास बात ये है कि इस धारावाहिक में अभिनेत्री को नैनीताल की युवती के रूप में दर्शाया जाएगा। शो की एक्ट्रेस तन्वी मल्हारा “मुस्कुराने की वजह तुम हो” के साथ टीवी की दुनिया में अपना डेब्यू कर रही है। कुणाल, तन्वी और अभिषेक के अलावा कई जाने माने करैक्टर एक्टर्स इस शो का हिस्सा है।

फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो कि कलर्स चैनल पर नया धारावाहिक मुस्कुराने की वजह तुम हो प्रसारित होने वाला है। इस सीरियल के लीड एक्टर कुणाल जयसिंह का कलर्स टीवी के साथ यह तीसरा शो है, इससे पहले वह सिलसिला और पवित्र विवाह में नजर आए थे ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड (बड़ी खबर)- सुहागरात पर कमरे में दुल्हन ने कर दिया ऐसा काम, अब पति ने पत्नी को साथ रखने से किया मना, मामला पंहुचा थाना में…

वहीं एक्ट्रेस तन्वी मल्हारा अपना डेब्यू कर रही है। कुणाल, तन्वी और अभिषेक के अलावा कई जाने माने करैक्टर एक्टर्स इस शो का हिस्सा है। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे