उत्तराखंड: अंकिता भंडारी हत्याकांड के साथ जुड़े वंन्तरा रिसोर्ट में और भी कई सारे अपराध! पढ़िए पूरी खबर

Uttrakhand News: बीते दिनों देवभूमि की बेटी अंकिता भंडारी हत्याकांड के बारे में सुनकर न सिर्फ पूरे उत्तराखंड का बल्कि समूचे भारत का दिल दहल गया। 7 दिनों के बाद अंकिता की डेड बॉडी बरामद की गई। अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी थी जो कि अब आ चुकी है ।

सूत्रों के मुताबिक अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकिता के शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए हैं। यह चोट के निशान अंकिता की उंगलियों में, हाथों में,और उसकी पीठ पर पाए गए है । पोस्टमार्टम के अनुसार अंकिता की मृत्यु का कारण पानी में डूबना ही है।ब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकिता के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर सैंपल को फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है। अब इससे आगे की जांच फॉरेंसिक टीम द्वारा करी जाएगी।

अंकिता हत्याकांड में अंकिता की मृत्यु के बाद बहुत सारी चीजें सामने आई जो कि वंतरा रिसोर्ट से ही जुड़ी हुई हैं । सूत्रों के अनुसार वंतरा रिजॉर्ट में बहुत सारे ऐसे गैरकानूनी काम भी होते थे जोकि अब सबको चौका रहे हैं। आपको बताते चलें कि सूत्रों के हवाले से ऐसा पता चला है वनन्तरा रिसॉर्ट में हिरण का मांस पकाया जाता था । इस बात का पता चलने के बाद वन विभाग में हड़कंप मच गया है। सूत्रों के अनुसार रिसोर्ट के कई लोग वहां पर हिरण और अन्य जंगली जानवरों का शिकार करते थे । और इन शिकारों को रिसोर्ट में होने वाली पार्टियों में दावत के रूप में परोसा जाता था। जबकि हिरण के सींग का इस्तेमाल भस्म बनाने के लिए न जाने कब से किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दिवंगत अंकिता भंडारी के माता- पिता की आंखे बेटी को याद कर हुईं नम, सीबीआई जांच की करी मांग ।

सूत्रों के अनुसार जंगली जानवरों को पकड़कर रखने के लिए रिसॉर्ट में एक बहुत बड़ा सा पिंजरा रखा गया था, जिसमें कि जंगल से पकड़ कर लाए गए हिरण और अन्य जानवरों को बड़ी सावधानी के साथ रखा जाता था ताकि उसका पता किसी को ना चले।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - धामी सरकार में भ्रष्टाचारियों की जगह जेल में, एक और भ्रष्ट अधिकारी रंगे हाथ गिरफ्तार

एक ओर अंकिता भंडारी हत्याकांड से समूचे उत्तराखंड में हड़कंप है तो वहीं दूसरी ओर इस तरह की गैरकानूनी चीजों के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है।