उत्तराखंड: यहां वर्षा के कारण बढ़ सकती है मुश्किलें, हो सकते हैं बाढ़ जैसे हालात!

उत्तराखंड – मौसम विभाग की भविष्यवाणी सटीक साबित हुई दोपहर बाद अलमोड़ा में मौसम ने मिजाज बदला और बारिश शुरू हुई बारिश के चलते जंगलो में धधक रही आग से राहत मिली और शहर में छाये धुंध छटने लगे, जिससे अस्थमा के मरीजो को फायदा होगा वही जंगलों में लग रही आग पर थोड़ा काबू होने की सम्भावना है।

अल्मोड़ा के सोमेश्वर में आज भारी बारिश हुई हैं । स्थानीय लोगो का दावा हैं कि बादल फटा हैं । बादल फटने के कारण कई घरों में पानी घुसने कि खबर आ रही हैं हालांकि जंगलों में लगी आग को राहत मिली है, वहीं पहली बारिश ने कुमाऊं में तबाही मचा दी। यहां छोटे बड़े किसानों को काफी नुकसान भी पहुंचा है।

वही नदी नाले भी उफान पर दिखाई दिए हैं । एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सूखी पड़ी नदी में एकाएक पानी का जलस्तर बढ़ गया। यदि बारिश यूं ही होती रही तो बाढ़ जैसे हालात पैदा हो सकते है। ।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल, पिथौरागढ़, गंगोलीहाट के रूटों पर नई बसें चलाने की तैयारी,यात्री क्षमता होगी ज्यादा

बागेश्वर जिले में आज बारिश का कहर, नदी नाले उफान पर, देखिए वीडियोबागेश्वरः बागेश्वर जिले में आज दोपहर तीन बजे बाद मौसम में अचानक बदलाव आया और तेज मूसलाधार वर्षा शुरू हो गई इसके बाद कुछ देर वर्षा थमने के बाद एक बार फिर से तेज वर्षा शुरू हो गई इस तेज वर्षा से नाले उफान में आ गए और जगह जगह जलभराव की स्थिति देखने को मिली कुछ ऐसा ही हाल कपकोट में भी रहा यहां भी मोटर मार्ग में जगह जगह बरसाती नाले उफान में आने से यातायात थम गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (बड़ी खबर) महिला T20 प्रतियोगिता का फाइनल इस टीम ने जीता

बीआर ओ के कपकोट बागेश्वर मोटर मार्ग में असौं के पास गधेरे में एका एक पानी बढ़ने लगा और ये एक दम उफान में आ गया पानी बढने से यात्री, कर्मचारी, अधिकारी नाले के आर पार फस गए ।