उत्तराखंड: यहां बूंद-बूंद पानी को तरसते लोग, पढ़िए पूरी खबर !

बूंद-बूंद पानी को तरसते मज्याड़ी तल्ली के ग्रामीण,एक माह से दर दर भटकने को मजबूर ग्रामवास

गैरसैंण विकास खंड के दूरस्थ गांव मज्याड़ी तल्ली के ग्रामीण विगत एक माह से पानी की किल्लत से परेशान होकर दर-दर भटकने को मजबूर हैं। ग्रामीणों द्वारा इस संबंध में कई बार विभागीय अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की जा चुकी है बाउजूद इसके हालात जस के तस बने हुए हैं,जिस कारण ग्रामवासियों को पेयजल की किल्लत से दो चार होना पड़ रहा है।

मुख्यमंत्री पोर्टल से लेकर विभागीय अधिकारियों तक लगा चुके हैं गुहार⤵️

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार!पॉक्सो एक्ट के तहत मामला किया गया दर्ज!

इस संबंध में ग्रामीण गंगा सिंह कनवासी व संगीता देवी ने बताया कि कई बार ग्रामीण जलसंस्थान कर्मियों से लेकर अधिकारियों तक पेयजल किल्लत की समस्या से अवगत करा चुके हैं। किंतु हालात जस के तस बने हुए हैं। बताया कि पेयजल समस्या की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी की गई है किन्तु अब तक कोई भी समाधान नहीं हो पाया है। जिस कारण ग्रामवासी बूंद बूंद पानी को लेकर दर-दर भटकने को मजबूर हैं। कहा कि विभागीय अधिकारी ग्रामीणों की फरियाद सुनने को तैयार नही हैं। जिस कारण ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- एक्शन में अनिल कपूर डब्बू, यहां मारा छापा

ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी⤵️

ग्रामीणों ने कहा कि अगर पेयजल समस्या का समाधान शीघ्र नही होता है तो समस्त ग्रामवासी विभाग व सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करने को मजबूर होंगे। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी विभागीय अधिकारियों की होगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां गौ तस्करों के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़,एक सिपाही गंभीर रूप से हुआ घायल!

इस दौरान देव सिंह रावत, बलवंत सिंह, हरीश, रघुवीर सिंह, दीकपाल सिंह बुटोला, संगीता देवी, ज्योति देवी, गंगा सिंह, पुष्पा देवी, आनंद सिंह, संजय सिंह, सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।