उत्तराखंड: पवनदीप की बहन की हल्दी की रस्म में अरुनिता ने की शिरकत, खुद भी रंगी हल्दी के रंग में

Uttarakhand News : टीवी जगत का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल अब खत्म हो चुका है वहीं इस रियलिटी शो के विजेता पहाड़ के लाल पवनदीप राजन बने थे । इंडियन आइडल 12 के सीजन में पवनदीप राजन और और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया था । दर्शकों ने भी इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया था ।

बता दें कि इस सीजन के बाद पवनदीप और अरूणिता की लोकप्रियता में काफी ज्यादा उछाल देखने को मिल था । और ऐसा भी बताया जा रहा है कि पवनदीप और अरूणिता एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं और दोनों ही एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करते हैं परंतु बीते दिनों के इक इंटरव्यू के दौरान पवनदीप ने अरूणिता के साथ लिंक की खबरों पर अपनी सफाई भी दि थी और कहा था कि दोनों हमेशा बहुत अच्छे दोस्त बन के रहेंगे ।

इन दिनों दिनों फिर से खासा चर्चा का विषय बन गए हैं । दअसल पवनदीप की बहन की शादी में पवनदीप की सब से करीबी दोस्त अरुनिता ने शिरकत की । अरुनिता पवनदीप की बहन के हल्दी के मौके पे पीले रंग के सूट में पवनदीप की बहन को हल्दी लगाती दिख रहीं हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- विश्व चैंपियनशिप के लिए अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन का Team India में हुआ चयन,19वीं है वर्ल्ड रैंकिंग

वही पवनदीप की बहन भी उनके गालों पे हल्दी लगा रही है । अरुनिता और पवनदीप की बहन की हल्दी का ये विडिओ सोशल मीडिया में खासा वायरल हो रहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:उत्तराखंड की ये फिल्म ऑस्कर अवार्ड के करीब

यूं तो अरूणिता और पवनदीप की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है लोग इंडियन आईडल के सीजन के खत्म होने के बाद भी इन दोनों को अब तक साथ देखना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) नैनीताल रोड में प्राधिकरण का सर्वे शुरू, नक्शे से लेकर पार्किंग तक होगा सर्वे, करवाई भी तय