नैनीताल- तापसी पन्नू की नई फिल्म ब्लर में हल्द्वानी की रक्षिता, रुद्रपुर के रजत और काशीपुर के रचित के फिल्माए गए शॉट

Nainital News- बॉलीवुड स्टार और प्रसिद्ध अभिनेत्री तापसी पन्नू (taapsee pannu) इन दिनों नैनीताल की वादियों में ब्लर फिल्म की शूटिंग कर रही है। अगले 40 दिनों तक वह यहां के आसपास की सुंदर वादियों में अपनी नई फिल्म की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि लगभग एक दर्जन स्थानीय कलाकारों को इस फिल्म में अभिनय का मौका मिल रहा है।

लगभग 250 कलाकारों के ऑडिशन के बाद इस फिल्म में एक दर्जन स्थानीय कलाकारों को अभिनय का मौका मिला है जिसमें पहले दिन हल्द्वानी की रक्षिता पंत रुद्रपुर के रजत सुखीजा और काशीपुर के रचित शर्मा को अभिनय का मौका मिला इन सभी के छोटे-छोटे शॉट फिल्माए गए हैं आगे अन्य कलाकारों की भी कई अहम भूमिका रहेगी।

लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि पहले दिन होटल और रेस्टोरेंट में फिल्म के लिए तापसी taapsee pannu और उनके पति की भूमिका निभा रहे गुलशन देवरिया के बीच रोमांटिक और गहमागहमी के शॉट फिल्माए गए हैं। इन फिल्मांकन में नैनी झील के भी कई दृश्य लिए गए तापसी पन्नू की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक भी बड़ी संख्या में होटल के बाहर जमा रहे लेकिन शूटिंग की व्यस्तता के चलते वह अपने फैंस से नहीं मिल पाई।