उत्तराखंड- सीएयू में पूर्व क्रिकेटर अमित पांडे को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Dehradun News- उत्तराखंड में जब से क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को बीसीसीआई की मान्यता मिली है तब से ही यहां के खेल में काफी सुधार हुआ है और अब फिर से प्रदेश में क्रिकेट को नए तरह के आयाम देने की तैयारी चल रही है। इसी दिशा में कदम उठाते हुए अब सी ए यू द्वारा पूर्व क्रिकेटर अमित पांडे को मैनेजर क्रिकेट ऑपरेशन यानी प्रबंध क्रिकेट संचालन बनाया गया है।

विज्जी ट्रॉफी में नार्थ जॉन क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले अमित पांडे उत्तराखंड के इकलौते क्रिकेटर रहे हैं। यही नहीं उन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत युवराज सिंह, पीयूष चावला और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों के साथ की थी। लिहाजा उनके अनुभव का लाभ उत्तराखंड को क्रिकेट संवारने में मिलना तय है।

जानकारी के मुताबिक 15 जुलाई को वह अपना कार्यभार संभालेंगे उनको सी ए यू द्वारा सभी आयु वर्ग में क्रिकेट की गतिविधियों की देखरेख के साथ-साथ जिला संघ में क्रिकेट को बढ़ाने की जिम्मेदारी दी गई है।इसके अलावा अमित पांडे प्रदेश में अंतराज्य क्रिकेट गतिविधियां शुरू कराने, सीएयू प्रबंधन, क्रिकेट एडवायजरी कमेटी, चयन समिति के साथ मिल कर सभी आयु वर्गों की टीमों के लिए ट्रेनिंग कैंप, प्रैक्टिस मैच और मैत्री मैच आयोजित करने का काम भी करेंगे।