बोर्ड परीक्षा में लालकुआं का नाम रोशन करने वाली आयुषी के घर आकर सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने दी बधाई!

इंटरमीडिएट में उत्तराखंड में आठवां स्थान हासिल करने वाली आयुषी भट्ट को सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं एचआर हेड एपी पांडे ने घर आकर दी शुभकामनाएं

लालकुआं। उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षा में लालकुआं प्रेस क्लब अध्यक्ष बीसी भट्ट एवं गीता भट्ट की पुत्री आयुषी भट्ट द्वारा प्रदेश में 95 % अंक प्राप्त करते हुए प्रदेश में आठवीं रैंक हासिल करने पर आयुषी के घर पहुंचे सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं एचआर हेड डॉ अरुण प्रकाश पांडे ने कहा कि आयुषी ने गहन अध्ययन कर क्षेत्र का जो नाम रोशन किया है उसके लिए वह बधाई की पात्र है।


डॉ पांडे ने आयुषी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अटूट लगन और एकाग्रता के साथ अध्ययन का नतीजा यह रहा की की आयुषी ने उत्तराखंड बोर्ड में 95 फ़ीसदी अंक प्राप्त कर न केवल परिवार का मान बढ़ाया बल्कि पूरे क्षेत्र का नाम उत्तराखंड में रोशन किया उन्होंने क्षेत्र के युवा पीढ़ी से आह्वान किया कि वह आयुषी के पद चिन्हों पर चलते हुए पढ़ाई को अपना मुख्य मकसद बनाये, तथा देश के आदर्श नागरिक बने।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) इन तीन अधिकारियों को भेजा गया उत्तरकाशी


इस दौरान चिल्ड्रन्स एकेडमी के डायरेक्टर श्रीष पाठक, सेवानिवृत्ति प्रधानाचार्य गोविंद बल्लभ भट्ट, वरिष्ठ प्रबंधक लाइजनिंग रविंद्र सिंह, वरिष्ठ प्रबंधक सुरक्षा पीएस धोनी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।
विदित रहे कि आयुषी ने 500 में से 475 अंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है, आयुषी ने अंग्रेजी में 96, इतिहास में 92, भूगोल में 98, राजनीतिक शास्त्र में 93 और हिंदी में 96 अंक प्राप्त किए हैं। आयुषी अग्रिम पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से करने की इच्छुक है।