हल्द्वानी- (बड़ी खबर) यहां शहर तक पहुंचा गुलदार, कुत्ते को उठा ले गया

हल्द्वानी। यहां फतेहपुर क्षेत्र में रविवार की रात ग्राम जयपुर पाडली में एक पालतू कुत्ते को अपना निवाला बना लिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज का वीडियो वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार रविवार की रात ग्राम सभा जयपुर पाडली में दिनेश पड़लिया के घर के बाहर से उनके पालतू कुत्ते को दबोच लिया और ले गया। गुलदार के इस तरह आबादी के बीच से पालतू पशुओं को शिकार बनाने की घटना से स्थानीय लोगों में दहशत है। ग्रामीणों ने वन विभाग से क्षेत्र में पिंजरा लगाने की मांग की है ताकि जंगली जानवरों को पकड़ा जा सके और ग्रामीणों में भय कम हो। स्थानीय लोगों का कहना है कि एक दर्जन से अधिक पालतू पशुओं को गुलदार अपना शिकार बना चुके हैं।

रविवार की रात की घटना के सीसीटीवी कैमरे में साफ देखा जा सकता है कि गुलदार झाड़ी से निकलकर घर के दरवाजे के बाहर गेट पर बैठे कुत्ते को अपना निवाला बनाते हुए मुंह में दबाकर जंगल की ओर ले गया घटना की जानकारी वन क्षेत्राधिकारी को घटना की पूरी जानकारी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:शाबाश बेटी! हल्दुचौड़ की आयुषी पहले जिले में फिर राज्य में छाई, पढ़िए पूरी खबर

ग्रामीणों का कहना है कि फतेहपुर क्षेत्र में शाम होते ही जंगली जानवरों की आवक शुरू हो जाती है जिससे यहां भय का माहौल बना हुआ है। जल्दी ही वन विभाग द्वारा इन जंगली जानवरों को नहीं पकड़ा गया तो कोई गंभीर घटना भी हो सकती है।