हल्द्वानी-(बड़ी खबर) आपदा मद से सड़कों के लिए बजट जारी, शहर में सूदखोरों के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी

खबर शेयर करें –
हल्द्वानी– जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि काठगोदाम – हैड़ाखान-सिमलिया मोटर मार्ग के सुधारीकरण लिए आपदा मद से 61 लाख रुपए जारी किए गए हैं। इसके अलावा ओखलढुंगा में 27 लाख 66 हजार और बेल बासनी में 24 लाख रुपए आपदा मद से जारी किए गए हैं। जिससे कि सड़कों के सुधारीकरण कार्य के लिए कार्य किए जाएंगे।

हल्द्वानी में ब्याज माफियों के ऊपर शिकंजा अब कसा जाएगा, अवैध तरीके से ब्याज का धंधा करने वालों की लिस्ट बनाई जाएगी और उनके ऊपर नियम के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। आज हल्द्वानी में डीएम नैनीताल वंदना सिंह ने कैंप ऑफिस में पत्रकारों के सवालों पर जवाब देते हुए कहा कि अवैध तरीके से जो लोग भी ब्याज पर पैसा देने का काम कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हल्द्वानी में इन दिनों ब्याज माफिया पूरी तरह से अपनी बदमाशी दिखा रहे हैं, जिसके चलते कुछ लोगों ने सुसाइड तक कर लिया है। एक ब्याज माफिया के ऊपर पुलिस ने भी मुकदमा दर्ज किया है और अब डीएम ब्याज माफियाओं के खिलाफ सख्त तेवर अपनाने जा रही है। गौलापार, देवलचौड़, तिकोनिया, गांधी नगर, लामाचौड़, कुल्यालपुरा, काठगोदाम, कुसुमखेड़ा, ऊँचापुल समेत कई ऐसी जगह है जहां पर ब्याज माफिया अपना काम धड़ल्ले से कर रहे हैं और वह बेधड़क 10% से लेकर 20% तक ब्याज पर पैसा देते हैं, साथ ही ब्याज ना देने की सूरत पर वह पीड़ित के घर जाकर धमकियां देते हैं।


Your browser does not support the video tag.


Your browser does not support the video tag.