उत्तराखंड: एक बार फिर से सुर्खियों में छाए पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता कांजीलाल

Uttarakhand News : इंडियन आइडल के विनर पहाड़ के पवनदीप राजन को भला आज कौन नहीं जानता? इंडियन आईडल में उनकी सुरीली और दिलकश आवाज ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था।

हालांकि इंडियन आईडल 12 खत्म हुए काफी टाइम हो गया है लेकिन उसके बाद भी पवनदीप के फैंस पर पवनदीप का जादू सर चढ़कर बोलता है। इंडियन आइडल में उनकी को – कंटेस्टेंट रही अरूणिता कांजीलाल भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रहीं हैं । अरुनिता की सुरीली आवाज के तो लाखों फैंस हैं ही साथ ही उनकी केमिस्ट्री पवनदीप के साथ उनके फैंस को बहुत पसंद आती है।

हाल ही में पहाड़ के लाल पवनदीप राजन का एक फोटो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है । इस फोटो में उनके साथ उनकी दोस्त अरूणिता कांजीलाल तो है ही साथ ही दानिश खान और सियाली कामले भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  डीजी लॉकर से मिलेंगी मेडिकल छात्रों को डिग्रियांः डॉ. धन सिंह रावत

यह फोटो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही है । इस फोटो में पवनदीप पहाड़ी टोपी में नजर आ रहे है तो अरूणिता साड़ी में कहर ढाती दिखाई दे रही हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  Pawandeep Rajan से लेकर Arjun Bijlani तक, जानिए रिएलिटी शो जीतने के बाद इन विजेताओं को मिली कितनी मोटी रकम?

इस फोटो में सियाली कामले भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नजर नही लग रहीं , पिंक साड़ी में सियाली बेहद खूबसूरत लग रही है तो दानिश खान भी कम हैंडसम नहीं लग रहे ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि से आई 22 खुशख़बरियाँ एक साथ ! पढ़िए पूरी खबर

यह फोटो इन दोनों सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही है और यह चारों दोस्त एक दूसरे के साथ बहुत ही कूल नजर आ रहे हैं।