उत्तराखंड: लालकुआं के अभिनव ने किया कमाल, इंटरमीडिएट सीबीएसई परीक्षा में हासिल किए 96.2%

Uttrakhand News : लालकुआं निवासी अभिनव चौधरी पुत्र अजय चौधरी ने इंटर मीडिएट सीबीएसई परीक्षा में 96. 2% अंक हासिल कर के पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है ।

बता दे कि अभिनव एवरग्रीन पब्लिक स्कूल के छात्र हैं । अभिनव जहां एक ओर पढ़ाई में बहुत अच्छे हैं वही दूसरी ओर टेबल टेनिस के भी बहुत अच्छे खिलाड़ी है । और अब तक अभिनव लगभग 8 बार राष्ट्रीय स्तर पे होने वाली बहुत सी प्रतियोगिताओं में उत्तराखंड की ओर से प्रतिनिधत्व कर चुके हैं ।

अभिनव ने इस वर्ष भी केरल में आयोजित हुई अंडर 17 व अंडर 19 राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में उत्तराखंड की ओर से प्रतिनिधत्व किया था ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मुख्यमंत्री ने किया ऐसा काम, की युवाओं के चेहरे पे आई मुस्कान !

अभिनव के पिता अजय चौधरी होलीट्रिनिटी सीनियर सेकेंडरी स्कूल जो कि लालकुआं में ही स्थित है के प्रबंधक हैं वही अभिनव की माता ऋतु चौधरी holitrinity स्कूल की प्रधानाचार्या हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(वाह) सीएम बने होल्यार, परिवार संग खेली होली...

बचपन से ही अभिनव कुशाग्र बुद्धि के धनी रहे हैं। अभिनव ने कड़ी मेहनत के बल ये सफलता पाई है । अभिनव अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और अपने गुरुजनों को देते है । अभिनय की इस सफलता से जहां उनके परिजनो में खुशी का माहौल है तो वहीं दूसरी ओर सम्पूर्ण लालकुआं क्षेत्र में भी खुशी छाई है ।

यह भी पढ़ें 👉  ऊर्जा निगम के सेल्फ हेल्प ग्रुप के कर्मचारियों का प्रोत्साहन भत्ता बड़ा

Uk positive news की ओर से अभिनव और उनके परिजनों को हार्दिक बधाई