उत्तराखंड: बॉलीबुड का ये दिग्गज अभिनेता बना देवभूमि का ब्रांड एम्बेसडर

Uttarakhand News : बॉलीबुड के कलाकारों का उत्तराखंड के प्रति जो प्रेम और आकर्षण है उससे कौन नही वाकिफ है । आए दिन उत्तराखंड में बॉलीवुड का कोई ना कोई कलाकार अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में यहां आता रहता हैं और यहां की खूबसूरती को अपनी फिल्मों में कैद कर के ले जाते हैं और उत्तराखंड की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं।

इसी कड़ी में बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का भी नाम जुड़ गया है दरअसल अक्षय पिछले दिनों यहां अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले मे देवभूमि आये ।

अक्षय यहां की खूबसूरत वादियों को देखकर देवभूमि के दीवाने बन गए हैं उनका कहना है कि वह दुनिया में कई जगह घूमे , कई जगह उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग की लेकिन जो खूबसूरती और जो अपनापन उन्हें यहां पहाड़ों पर मिला वह उन्हें दुनिया में कहीं पर भी नहीं मिला। अक्षय का कहना है कि उत्तराखंड में एक अजब सा सुकून उन्हें महसूस हुआ जो उन्हें और कभी भी पहले कहीं नहीं महसूस हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु ने वाईब्रेंट विलेज योजना के सम्बन्ध में बैठक ली।

अक्षय उत्तराखंड की खूबसूरती को देखकर भविष्य में अपना एक घर यहां भी बनवाने का सोच रहे हैं। इसके साथ ही अक्षय ने उत्तराखंड के सी एम पुष्कर धामी से भी मुलाकात करी और पुष्कर धामी ने अक्षय का अभिनंदन उत्तराखंड की पहाड़ी टोपी पहनाकर किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: भई वाह! इसे कहते हैं चट सुनना, और पट एक्शन लेना!

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार को पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड का ब्रांड एम्बेसडर बनने को कहा और अक्षय ने उनका यह प्रस्ताव स्वीकार भी कर लिया। अक्षय अब से उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बनकर उत्तराखंड को प्रमोट करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड: अब होगा घने जंगलों में भी रोमांच का अहसास क्यों कि बन गया है यहां पहला tree house

समय