अरे वाह: हल्द्वानी के इस पत्रकार को माया नगरी में मिला ये सम्मान, दीजिये बधाई!

हल्द्वानी- शहर के वरिष्ठ पत्रकार और थाल सेवा के संस्थापक दिनेश मानसेरा को मुंबई राज भवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा सम्मानित किया गया। सम्मान दिए जाने के समय मंच पर अभिनेत्री मनीषा कोइराला,फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज, उत्तराखंड के केबिनेट मंत्री डा धन सिंह रावत और गढ़वाल पोस्ट के संपादक सतीश शर्मा भी मौजूद रहे।


श्री मानसेरा को तीस साल की निर्भीक और ईमानदार पत्रकारिता के साथ साथ थाल सेवा जैसी समाजसेवा संस्था की सेवा संचालनलिए गढ़वाल पोस्ट रजत जयंती सम्मान दिया गया। उनके साथ साथ करीब तीस अन्य लोगो को भी सम्मान दिया गया जिनमे फिल्म निर्देशक रमेश सिप्पी, विशाल भारद्वाज, अनिल शर्मा, अभिनेत्री दिव्या दत्ता, मनीषा कोइराला, कबीर बेदी, जैसी हस्तियां शामिल थी।

टीम थाल सेवा के महामंत्री उमंग वासुदेवा ने बताया कि इस सम्मान से टीम थाल सेवा का हौंसला और बढ़ गया है। राज्यपाल महामहिम श्री भगत सिंह कोश्यारी ने टीम थलसेवा के सेवा कार्यों की सराहना की और श्री मानसेरा से सेवा कार्यों की विस्तृत जानकारी भी ली है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि की 9 साल की नन्ही मुन्नी पीएम मोदी के साथ करेंगी योग


टीम थाल सेवा हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज के पास पांच रु में रोजाना बारह सौ से ज्यादा जरूरतमंदों को भोजन करवा रही है, हम वस्त्र सेवा,उपचार सेवा, पेड़ सेवा में भी अपना योगदान देते है, गोल्डन अचीवर्स सम्मान मिलने से हमारी टीम का हौंसला बढ़ गया है ।