हल्द्वानी: जिले की 6 बेटियों का अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन, दीजिए इनको बधाई ,,, किया है नाम रोशन

Haldwani News : जिले के लिए क्रिकेट के मैदान से अच्छी खबर सामने आई है। उत्तराखंड की महिला अंडर-19 टीम में जिले की 6 खिलाड़ियों का चयन प्रदेश 16 सदस्यी टीम के लिये हुआ है। जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।

उन्होंने बताया कि केंद्रीय विद्यालय हल्द्वानी की 11वीं की छात्रा आवास विकास हल्द्वानी के त्रिलोक जोशी की पुत्री मीनाक्षी जोशी, बिन्दुखत्ता लालकुआं की लक्ष्मी बसेरा,ज्योति गिरी,शगुन चौधरी,गायत्री आर्या ,व रामनगर की नीलम भारद्वाज ने प्रदेश की अंडर-19 की 16 सदस्यी टीम में जगह बनाई है।

इनके चयन पर जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के अध्यक्ष सुमित हृदयेश, उपाध्यक्ष विनय साह, जगदीश बोरा,सचिव धीरज खरे,कोषाध्यक्ष कमल पपनै,संयुक्त सचिव विकास पांडे,लीला कांडपाल, राजू नेगी,किशन अनेरिया,अनूप जखमोला,डिम्पल,मो रेहान,अमित बिष्ट, गजेंद्र रावत,रोहित भट्ट ने खुशी जताई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – यहां दिनदहाड़े गोली मारकर एक युवक की हत्या, दूसरा गंभीर

गौरतलब है कि बीते दिन बीसीसीआई ने उत्तराखंड को बड़ी जिम्मेदारी दे दी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 2021-22 घरेलू सत्र में आयोजित होने वाले सीनियर महिला वनडे और टी-20 प्रतियोगिताओं की मेजबानी का मौका उत्तराखंड को दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि के पवनदीप अरूणिता संग करेंगे ' इश्क वाला लव'

बता दें कि ये सभी खिलाड़ी 5 सितंबर को देहरादून में टीम से जुडेंगे। जिसके बाद 6 सितंबर को ये बेंगलुरु में 15 दिन के प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे। उसके बाद गुजरात के सूरत में बीसीसीआई द्वारा आयोजित विभिन्न राज्यों के महिला एकदिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -ऐतिहासिक रहा ईजा बैणी महोत्सव, सीएम ने थपथपाई DM की पीठ, 713 करोड़ की सौगात

जानकारी के मुताबिक बता दें कि ये सभी खिलाड़ी 5 सितंबर को देहरादून में टीम से जुडेंगे। जिसके बाद 6 सितंबर को ये बेंगलुरु में 15 दिन के प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे। उसके बाद गुजरात के सूरत में बीसीसीआई द्वारा आयोजित विभिन्न राज्यों के महिला एकदिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।