उत्तराखंड-(गजब) शादी करवाने की मांग को लेकर पुल पर चढ़ा युवक, प्रशासन के हाथ पैर फूले

खबर शेयर करें –
पिता ने नाबालिग से शादी कराने से मना किया तो पुल पर चढ़ा युवक

लड़की को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़ा, काफी समझाने के बाद उतरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चिन्यालीसौड़– पिता ने नाबालिग लड़की से शादी कराने से इन्कार कर दिया तो शुक्रवार को एक युवक देवीसौड़ आर्च पुल के ऊपर चढ़ गया। धरासू थाना पुलिस ने उसे काफी समझाया लेकिन वह पुल से नहीं उतरा। करीब चार घंटे तक चले ड्रामे के बाद युवक नीचे उतरा। पुलिस ने युवक को अशांति फैलाने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- अब इस गांव के मनोज बने रातों रात करोड़पति, ऐसे चमकी किस्मत

शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे चिन्यालीसौड़ ब्लॉक के ग्राम अदनी निवासी शैलेश (20) देवीसौड़ आर्च पुल पर चढ़ गया। सूचना पर धरासू थाने के कोतवाल प्रमोद उनियाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

इस दौरान पता चला कि युवक एक लड़की से प्रेम करता है और उससे शादी करने की मांग को लेकर वह पुल पर चढ़ गया। पुलिस ने युवक को काफी समझाया लेकिन वह लड़की को बुलाने की जिद पर अड़ा रहा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) CM धामी और केंद्रीय मंत्री भट्ट ने दी राज्य स्थापना दिवस की बधाई

पिता को पता चला कि लड़की नाबालिग है। इस पर उन्होंने शादी कराने से इन्कार कर दिया और लड़की के पिता को सूचना देकर वापस भेज दिया।

इससे गुस्साया युवक शुक्रवार को अचानक आर्च पुल पर चढ़कर लड़की को बुलाने की मांग कर रहा था। बताया कि युवक को काफी समझा-बुझाकर दोपहर करीब एक बजे नीचे उतारा गया। इसके बाद अशांति फैलाने की कोशिश करने के आरोप में युवक को गिरफ्तार

इस दौरान घटना की सूचना कर लिया। एसडीआरएफ की टीम को भी दी गई। कोतवाल प्रमोद उनियाल ने बताया कि युवक का एक लड़की से प्रेम प्रसंग है। कुछ दिन पूर्व वह लड़की युवक के घर आ गई थी। इस दौरान युवक के

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(गजब) मरीज के बजाय एंबुलेंस में मिला 218 किलो गांजा

पुलिस ने कहा कि आर्च पुल पर दोबारा कोई युवक ऐसा न करें। इसके लिए नगर पालिका चिन्यालीसौड़ को पुल के चारों खंभों पर कंटीले तार लगाने को कहा जाएगा।


Your browser does not support the video tag.


Your browser does not support the video tag.