उत्तराखंड: उत्तराखंड की उर्वशी बनी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स बटोरने वाली पहली ‘ मिस यूनिवर्स ‘

बॉलीवुड: उभरती हुई अभिनेत्री उर्वशी रौतेला न सिर्फ अपनी खूबसूरती के बल पर बल्कि अब अपनी काबिलियत के बल पर पूरी दुनिया मे अपना एक अलग नाम कमा रहीं हैं ।

जी हां आज हम बात कर रहे हैं मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की । उर्वशी ने छह साल पहले ‘मिस दिवा यूनिवर्स ‘ का खिताब जीत के न सिर्फ अपनी बुद्धिमता का परिचय दिया बल्कि उत्तराखंड का नाम भी पूरी दुनिया मे रोशन किया है । उर्वशी रौतेला ने अपने शोहरत के सफर में एक और मील का पत्थर पार कर लिया है। उर्वशी सोशल मीडिया में काफी चर्चित और एक्टिव रहती है और अब वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स बटोरने वाली पहली ‘मिस यूनिवर्स’ फाइनलिस्ट भी बन गई हैं ।

अपनी इस उपलब्धि पर उर्वशी रौतेला ने अपने चाहने वालों के इस प्रेम को लेकर काफी भावविभोर होकर कहा है की मिस यूनिवर्स के इतिहास मैं मुझे सबसे अधिक प्यार करने वाले और सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले भारतीय बनाने के लिए मैं अपने फैंस की सदैव आभारी रहूंगी । मेरा यह शुरू से मानना रहा है कि भारतीय होना ही अपने आप में सबसे बड़ी खूबसूरती है । मैं हमेशा भारतीय सुंदरता को परिभाषित करने वाले वास्तविक गुणों का प्रदर्शन करती रही हूं ।मेरा मानना है कि कठिन चुनौतियों का सामना करने में आत्मविश्वास ,अनुग्रह, बुद्धि और ताकत यही नए दौर की नई महिलाओं की सबसे बड़ी खूबसूरती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पवनदीप और अरुणिता पहुचे पहाड़ की वादियों में, यहां उठाया लुफ़्त

उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड की कई फिल्में जैसे कि पागलपंती , काबिल ,ग्रेट ग्रैंड मस्ती , सनम रे आदि फिल्मों में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया है ।अब उर्वशी के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी यह है कि उर्वशी जल्दी ही तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। अपने डेब्यू को लेकर उर्वशी बहुत ही उत्साहित हैं ,और ईश्वर को कोटि-कोटि धन्यवाद करती हैं कि उन्होंने उन्हें यह मौका दिया है।