उत्तराखंड: पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता कांजीलाल एक बार फिर से सुर्खियों में, वायरल हो रही है तस्वीरें

Uttarakhand News : इंडियन आइडल 12 के विनर पहाड़ के लाल पवनदीप राजन जहां एक ओर अपनी सुरीली आवाज के कारण इंडियन आइडल के पूरे सीजन में सुर्खियों में रहे वहीं दूसरी ओर उनकी को कंटेस्टेंटअरुनिता कांजीलाल के साथ उनके लव अफेयर की खबरें भी आए दिन आती रही।

पवनदीप और अरुनिता की लव अफेयर की खबरें चारों ओर फैलने के बाद पवनदीप और अरुनिता मीडिया के सामने यही कहते रहे कि वह दोनों सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं, और हमेशा साथ में काम करते रहेंगे। उनके बीच दोस्ती के अलावा ऐसा कुछ भी नहीं जिसे लोग इस एंगल से देख रहे हैं। लेकिन हाल ही में पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल दोनों यूएसए गए हैं। और अभी वही ठहरे हैं । जानकारी के मुताबिक वहां दोनों के कई लाइफ़ शो होने हैं जिन्हें करने के लिए वे दोनों यूएसए पहुंचे हैं।

दोनों की केमिस्ट्री उनके फैंस को बहुत पसंद आती है और दोनों की बॉन्डिंग भी बहुत अच्छी है । लेकिन अभी उनकी ताजा तस्वीरें वायरल होने के बाद उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को भी लव एंगल से ही देख रहे हैं और कह रहे हैं कि दाल में जरूर कुछ काला है , क्योंकि जो तस्वीरें वायरल हो रही है उनमें दोनों एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता का गाना रिलीज होते ही मचा रहा धमाल, 3 दिन में साढ़े सात मिलियन व्यूज

वाइरल तस्वीरों में एक दूसरे के साथ अलग ही बॉन्डिंग में नजर आ रहे हैं पहाड़ के पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल। सोशल साइट पर उन दोनों की यह ताजा तस्वीरें खासा वायरल हो रही है और उनके फैंस फिर से उन दोनों को लव एंगल में देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  योग ने देश व दुनिया को दिया है स्वस्थता का संदेश-मुख्यमंत्री