उत्तराखंड: डांस करते-करते पहाड़ के पवनदीप ने इस तरह चौकाया अरूणिता को

Uttarakhand News : हर दिल अजीज शो इंडियन आइडल को लेकर अभी भी दर्शकों के दिल में मोहब्बत हम होती नहीं दिखती। हालांकि इंडिया को इंडियन आइडल 12 के रूप में पहाड़ का पवनदीप मिल चुका है। पहाड़ के साथ-साथ पूरी दुनिया पवनदीप की गायकी की दीवानी है उनकी सुरीली आवाज दिलों पर जादू करती है।

इंडियन आइडल 12 का खिताब जीतने के बाद पवनदीप लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं उनके साथ उनकी को कंटेस्टेंट अरूणिता कांजीलाल को भी फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। उनके फैंस इन दोनों को हमेशा साथ में देखना चाहते हैं इतना ही नहीं इन का हर वीडियो आए दिन वायरल होता रहता है चाहे फिर वह डांस का वीडियो हो या उनकी गायकी का वीडियो दोनों ही फैंस की पहली पसंद होते हैं।

इंडियन आइडल के साथ ही पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता कांजीलाल दोनों ही न सिर्फ अपनी गायकी के कारण बल्कि अपने आपसी रिश्ते के कारण भी खूब चर्चा में रहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) हल्द्वानी में कॉलेज चुनाव के चलते कल डाइवर्ट रहेगा रूट

शो खत्म होने के बाद भी अरुनिता और पवनदीप की जोड़ी अलग नहीं हुई है। दोनों लगातार एक के बाद एक म्यूजिक वीडियोस में नजर आते हैं। इसी बीच दोनों का एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है। पवनदीप और अरूणिता के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस बहुत खुश नजर आ रहे। इस वीडियो में पहाड़ के पवनदीप बड़े ही रोमांटिक अंदाज में अरूणिता को अपनी गोद में ले लेते हैं और अरूणिता भी किसी तरह की नाराजगी ना दिखाते हुए शरमा जाती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:पवनदीप राजन के 'फुरसत' का टीजर आउट, सॉन्ग हुआ लॉन्च

इन दोनों का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । ये वीडियो उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है और उनके हर पिछले वीडियो की तरह जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड:पहाड़ के पवनदीप और अरूणिता के इस गीत को यूट्यूब पर मिले 12 मिलियन व्यूज, जानिए
https://www.instagram.com/reel/CVj_lMhMo9p/?utm_medium=copy_link