उत्तराखण्ड

उत्तराखंड :Indian idol winner पवनदीप की बहन नहीं किसी अभिनेत्री से कम, सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती के हो रहे चारों तरफ चर्चे

Uttarakhand News : हाल ही में 15 अगस्त को इंडियन आईडल 12 का ग्रैंड फिनाले हुआ था और यह बेहद ही शानदार रहा था । वही इंडियन आईडल 12 के ग्रैंड फिनाले में टॉप सिक्स फाइनलिस्ट की परफॉर्मेंस ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी थी । लेकिन इंडियन आईडल का खिताब पवनदीप राजन ले गए! उत्तराखंड की पवनदीप ने अपनी आवाज से सभी लोगों का दिल जीत लिया ऐसे में खिताब जीतने के बाद अब वह स्टार बन चुके हैं और हर कोई उनकी सिंगिंग की तारीफ कर रहा है।

टीवी जगत का मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल जीतने के बाद पवनदीप राजन लगातार ही सुर्खियों में छाए हुए ।उनसे जुड़ी हुई सभी बातें उनके चाहने वाले अब जानने के लिए बेहद ज्यादा उत्सुक है! वहीं इन दिनों पवनदीप राजन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं । पवनदीप राजन के इंडियन आइडल जीतने के बाद उनकी बहन ज्योति दीप राजन भी खुद लाइमलाइट में बनी हुई है।

जानकारी के लिए बता दें कि 27 जुलाई 1996 को उत्तराखंड के चंपावत में उनकी सिंगिंग का आज हर कोई दीवाना हो चुका है जिस तरीके से उन्होंने सिखाया है उसकी जितनी भी तारीफ की जाए उतना ही कम है। पवनदीप राजन के परिवार में सभी सिंगर हैं और सबसे खास बात यह है कि पवनदीप की बहन ज्योतिदीप राजन भी एक अच्छी सिंगर हैं! पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। खूबसूरती के मामले में वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(अजब- गजब) पहाड़ की यह मुर्गी इंटरनेट में हुई वायरल, 1 दिन में दे डाले 31 अंडे

बता दें कि पवनदीप की बहन सिंगिंग की दुनिया में नई नहीं है वह पवनदीप की तरह ज्योति दीप भी बहुत हुनरमंद है और वह भी अपने भाई पवनदीप की तरह सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी है। अब जबकि पवनदीप इंडियन आईडल में विजेता बन गए तो उसके बाद उनकी बहन भी लोकप्रियता धीरे-धीरे बढ़ती रही! अगर आप पवनदीप राजन और उसकी राजन को एक साथ देखेंगे तो यह दोनों जुड़वा भाई बहन जैसे ही नजर आते हैं दोनों भाई बहन की शक्ल एक दूसरे से काफी ज्यादा मिलती मिलती हैं वही दोनों ही भाई-बहन देखने ज्यादा क्यूट भी है!

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: प्रेरणादायक है इंदिरा की कहानी, इस तरह बनाया स्वरोजगार को माध्यम

आपको बता दें कि साल 2019 में ज्योतिदीप राजन ने “वॉयस इंडिया किड्स” के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन इस दौरान वह शो में ज्यादा आगे नहीं जा सकीं! आपको जानकर हैरानी होगी कि पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन एक से बढ़कर एक भाषाएं जानती हैं वो भी न केवल हिंदी में बल्कि कई स्थानीय भाषाओं में भी । ज्योतिदीप राजन गढ़वाली, कुमाऊंनी, पंजाबी गाने बहुत अच्छे से गाती हैं।

बता दें कि पवनदीप की बहन सिंगिंग की दुनिया में नई नहीं है वह पवनदीप की तरह ज्योति दीप भी बहुत हुनरमंद है और वह भी अपने भाई संदीप की तरह सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी है जब पवनदीप इंडियन आईडल में विजेता बन गए तो उसके बाद उनकी बहन भी लोकप्रियता धीरे-धीरे बढ़ती रही! अगर आप पवनदीप राजन और उसकी राजन को एक साथ देखेंगे तो यह दोनों जुड़वा भाई बहन जैसे ही नजर आते हैं दोनों भाई बहन की शक्ल एक दूसरे से काफी ज्यादा मिलती मिलती हैं वही दोनों ही भाई-बहन देखने ज्यादा क्यूट भी है!

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के दो होनहार खिलाड़ियों का हुआ कूच बिहार ट्रॉफी में चयन

आपको बता दें कि साल 2019 में ज्योतिदीप राजन ने “वॉयस इंडिया किड्स” के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन इस दौरान वह शो में ज्यादा आगे नहीं जा सकीं! आपको जानकर हैरानी होगी कि पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन एक से बढ़कर एक भाषाएं जानती हैं! न केवल हिंदी में बल्कि कई स्थानीय भाषाओं में भी, उन्हें गुनगुनाते गीतों की एक बड़ी प्रतिभा है! ज्योतिदीप राजन गढ़वाली, कुमाऊंनी, पंजाबी गाने बहुत अच्छे से गाते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संपादक –
नाम: चन्द्रा पाण्डे
पता: पटेल नगर, लालकुआं (नैनीताल)
दूरभाष: +91 73027 05280
ईमेल: [email protected]

© 2021, UK Positive News

To Top