उत्तराखंड: इस गढ़वाली धार्मिक फिल्म में आप देखेंगे मां धारी देवी की महिमा, भक्ति और आस्था से भरी है या फिल्म।

Uttarakhand News: उत्तराखंड को देवों की भूमि यूं ही नहीं कहा जाता उत्तराखंड की भूमि में हर जगह हर स्थान हर ग्राम में देवी देवताओं का वास है ।

देवी-देवताओं के निवास करने के कारण ही उत्तराखंड को देवभूमि कहा गया है न्यू तो देवभूमि में अनेक देवी देवता है इनकी शक्तियों के बारे में आपने आज तक सुना होगा इनकी शक्तियों में जहां एक और चमत्कार होता है वहीं दूसरी ओर यह हमारे मन और हृदय को भक्ति भाव से भर देती है।

मां धारी देवी का नाम आपने सुना ही होगा आपको बताते चलें कि अब गढ़वाल मंडल की प्रसिद्ध धारी देवी मंदिर में इन दिनों पहली गढ़वाली फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म का नाम जय माँ धारी देवी रक्खा गया है, और उसके पीछे निर्देशक देबू रावत ने जो वजह बताई है वह यह है धारी देवी मां पर ही यह फिल्म बनाई गई है ।धारी देवी मां के चमत्कार, अपने भक्तों की सहायता, उनके द्वारा किए गए भक्तों के कल्याण पर यह फिल्म बनी है । इसी वजह से इसका नाम जय माँ धारी देवी रखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ का लाल बना सेना में अफसर, गर्व के पल!

जय मां धारी देवी फिल्म में गीता उनियाल मुख्य भूमिका में है। साथ ही इस फ़िल्म में यहां के स्थानीय लोगों को भी अपने अभिनय को दिखाने का मौका दिया गया है।