उत्तराखंड-(बड़ी खबर) खाई में गिरी कार, पूर्व प्रधान समेत 3 की मौत, एक लापता

Paudi/Tihari मंगलवार की रात पौड़ी और टिहरी में दो अलग अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति लापता है। पौड़ी जिले में गुमखाल- सारी मोटरमार्ग पर कार खाई में गिरने से पूर्व ग्राम प्रधान समेत तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि एक लापता है। लापता व्यक्ति की गहरी खाई में तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जयहरीखाल प्रखंड ग्राम देवडाली निवासी पूर्व ग्राम प्रधान चंद्रमोहन सिंह अपने पुत्र अतुल व दो ग्रामीणों दिनेश सिंह और कमल सिंह के साथ गुमखाल बाजार से गांव लौट रहे थे। इसी दौरान गुमखाल से करीब एक किमी आगे उनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।
भारी वर्षा के बीच करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस को खाई में कार मिली। चंद्रमोहन का शव कार में था, जबकि अन्य दो के शव कार से कुछ दूरी पर मिले। चौथे व्यक्ति की तलाश के लिए एसडीआरएफ लगातार सर्चिंग कर रही है। उधर मंगलवार शाम को टिहरी में मसूरी सुवाखोली मार्ग पर उत्तरकाशी जा रही एक कार 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई जिससे 2 व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।