उत्तराखण्ड

उत्तराखंड:प्रतिभा नही उम्र की मोहताज, ऋषिकेश का ये बच्चा दिखेगा बॉलीबुड की इन फिल्मों में, दीजिये बधाई

Uttarakhand: एक्टिंग के क्षेत्र में देवभूमि की युवा प्रतिभाओं का कोई मुकाबला नहीं है। युवाओं से लेकर बच्चे भी एक्टिंग के फील्ड (Acting field) में नाम कमा रहे हैं। अब तीर्थनगरी ऋषिकेश के प्रभु भट्ट (Rishikesh Prabhu Bhatt) बड़े पर्दे पर दिखने जा रहे हैं। 10 साल की इक प्रतिभा ने पहले भी फिल्मों में काम किया है। अब वो बधाई हो कि सीक्वल में दिखाई देंगे।

बता दें कि प्रभु भट्ट आइडीपीएल ऋषिकेश (IDPL Rishikesh) में रहते हैं और एनडीएस स्कूल श्यापुर में चौथी कक्षा के छात्र हैं। प्रभु ने अपनी एक्टिंग का लोहा पहले से ही मनवाना शुरू कर दिया था। उन्होंने रायफलमैन जसवंत सिंह (Rifleman Jaswant Singh) के जीवन पर आधारित जेएसआर प्रोडक्शन की फिल्म ’72 आवर्स: मार्टियर हू नेवर डाइड’ में भी एक्टिंग की है।

जानकारी के अनुसार इस साल प्रभु भट्ट दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक फिल्म पद्मा सिद्धि फिल्मस (Padma Sidhhi Films) के बैनर तले बनी ‘सौम्या गणेश’ और जंगली प्रोडक्शन की फिल्म ‘बधाई दो’ रिलीज होने वाली है। हर कोई जानता है कि बधाई दो को दर्शकों ने इतना प्यार मिला था। अब इसके मेकर्स सीक्वल बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- मडुवे के पिज़्ज़ा का लेना है स्वाद, तो यहां खुला है आपका UK04 रेस्ट्रो

अच्छी बात ये है कि प्रभु भट्ट को फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ काम करने का मौका मिलेगा। वह इस फिल्म में इन दोनों के भांजे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्मों के अलावा प्रभु ने जी-5 वेब सीरीज में भी बाल कलाकार के रूप में काम किया है। उन्होंने कुछ समय पहले चाकलेट कंपनी (Chocolate company ad) के चर्चित एड में भी एक्टिंग की थी। जिसकी खूब तारीफ हुई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप का जलवा, सेमीफाइनल में सबसे ज्यादा वोट, अब संगीत का आखिरी महायुद्ध

प्रभु भट्ट के पिता ऋषि राज भट्ट (Father Rishi Raj Bhatt) फिल्मों से जुड़े रहने के साथ साथ एक राइटर भी हैं। प्रभु भट्ट की मां नीलम गृहणी हैं। प्रभु भट्ट बताते हैं कि उनके पिता ने हमेशा से साथ दिया है। पिता ही उन्हें एक्टिंग और डायलॉग बोलना सिखाते हैं। प्रभु भट्ट एनएसडी से थिएटर करना चाहते हैं। फिल्म के साथ साथ प्रभु पढ़ाई में भी होनहार माने जाते हैं। उन्होंने बताया कि वह दोनों में बैलेंस बैठा कर काम करते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top