उत्तराखण्ड

उत्तराखंड : देवभूमि में नज़र आएंगी श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर, इस फ़िल्म की होगी शूटिंग

देहरादून: प्रदेश की वादियां, नजारे, हवाएं कैमरों में ना सिर्फ कैद हो रही हैं बल्कि पूरी दुनिया अब फिल्मो के माध्यम से देवभूमि की सुंदरता देख रही है। बॉलीवुड ने धीरे धीरे अपने पैर उत्तराखंड में पसारने शुरू कर दिए हैं। बड़े बड़े कलाकार यहां आकर फिल्मों की शूटिंग करने आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब बोनी कपूर भी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर उत्तराखंड आने वाले हैं।

दरअसल मशहूर अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी के पति व प्रोड्यूसर बोनी कपूर अपनी बेटी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार मलयाली फिल्म ‘हेलेन’ की हिंदी रीमेक ‘मिली’ में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में होंगी। उनके पिता का रोल फिल्म में मनोज पाहवा निभाएंगे।बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 30 सितंबर से हरिद्वार में दो के लिए होगी, इसके बाद देहरादून और ऋषिकेश में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। पहली बार बोनी कपूर अपनी बेटी को लेकर फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में पिता-बेटी मिलकर एक संकट वाली सिचुएशन से कैसे निकलते हैं, ये दिखाया जाएगा।बता दें कि सर्वाइवल ड्रामा जोनर की फिल्म ‘मिली’ ऐसी पहली फिल्म नहीं है जो उत्तराखंड में शूट होने जा रही है। बल्कि यहां पहले भी कई सारी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। बीते कुछ सालों में उत्तराखंड में करीब करीब सिंगल, बत्ती गुल मीटर चालू, केदारनाथ जैसे बेहतरीन फिल्में शूट हुई हैं।

लाजमी है कि इन फिल्मों में दर्शाए गए हमारे यहां के पहाड़ों ने ना सिर्फ जनता का दिल जीता बल्कि तमाम बड़े कलाकारों को भी मोहित किया है। मनोज बाजपेयी से लेकर शाहिद कपूर, हर कोई पहाड़ी वादियों का कायल हो गया है। यही वजह है कि डायरेक्टर व एक्टर उत्तराखंड को फिल्म शूटिंग के लिए अच्छी जगह मानने लग गए हैं। गौरतलब है कि जितनी ज्यादा शूटिंग उत्तराखंड में होगी, उत्तराखंड को भी फायदा होगा। स्थानीय लोगों को रोजगार के नए दरवाजे भी खुल सकेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top