उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- पहाड़ के पवनदीप ने किया कमाल, सलमान खान को भी छोड़ा पीछे, Indian Idol के बाद यह नया अचीवमेंट

AruDeep beats Salman Khan in top searched TV Celebs list- उत्तराखंड के चंपावत जिले में रहने वाले सुरीली आवाज के धनी पवनदीप राजन ने एक बार फिर बड़ा धमाल मचाया है । इंडियन आइडल जीतने के साथ ही इस बार पवनदीप राजन ने पौपुलैरिटी के मामले में कई दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है । सोनी टीवी के सुपरहिट रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) को खत्म हुए कई हफ्ते हो चुके हैं लेकिन इनकी दीवानगी दर्शकों के सिर से नहीं उतर रही है। इंडियन आइडल 12 में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों की बात करें तो पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) अब तक दर्शकों के जहन मे ताजा हैं और लोग इनकी जिंदगी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। लोगों के इस प्यार का ही नतीजा है कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी ने लोकप्रियता के मामले में सलमान खान (Salman Khan) को भी पीछे छोड़ दिया है।

जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं। ओरमैक्स मीडिया ने कुछ देर पहले ही अपनी एक रिपोर्ट जारी की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि टीवी के दर्शकों में जिन 5 लोगों को सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है, उस लिस्ट में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल शामिल हैं। इन दोनों ने तीसरा और चौथा स्थान पाया है। अगर सलमान खान की बात करें तो उन्हें लिस्ट में पांचवा स्थान मिला है। आप नीचे टॉप 5 सेलेब्स की लिस्ट देख सकते हैं-

  1. रोहित शेट्टी
  2. कपिल शर्मा
  3. पवनदीप राजन
  4. अरुणिता कांजीलाल
  5. सलमान खान
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ की इस बेटी के जज्बे को सलाम, ऐसे निभाई जिम्मेदारी और कायम की बड़ी मिसाल

गौरतलब है कि उत्तराखंड के चंपावत जिले के रहने वाले पवनदीप राजन ने इससे पहले द वॉइस टीवी शो जीता था जिसके बाद इंडियन आइडल सीजन 12 को भी अपनी सुरीली आवाज के चलते विनर के रूप में देश भर में अपनी अलग पहचान बनाई है और पवनदीप राजन के लाखों करोड़ों फैंस और उत्तराखंड के लोगों के लिए यह सुखद खबर है कि पवनदीप राजन दिन प्रति दिन बुलंदियों को छूते जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि की इस बेटी ने करवाया गौरवान्वित MIT, USA में हुई चयनित, दीजिये बधाई
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top