उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- गजब का टैलेंटेड है कोटाबाग का दीपक, इस रियलिटी शो में आया नजर

Haldwani News- उत्तराखंड में टैलेंट की कमी नहीं है इसका सीधा उदाहरण है कि बच्चे अब रियलिटी शो में खुद अपने टैलेंट के बल पर जगह बना रहे हैं। क्योंकि प्रतिभा किसी पहचान की मोहताज नहीं होती वह अपनी पहचान खुद बना लेती है ऐसा ही कुछ कर दिखाया है। नैनीताल जिले के कोटाबाग के रहने वाले 19 वर्षीय दीपक ने जिन्होंने दूरदर्शन पंजाबी के रियलिटी शो “किसमें कितना है दम” में अभिनय के दम पर जगह बनाई है।

दीपक ने दूरदर्शन पंजाबी के रियलिटी शो किसमें कितना है दम के लिए ऑडिशन दिया था। जिसमें एक्टिंग की तरह ही और भी श्रेणियों में प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। दीपक का बचपन से अभी नहीं में शौक होने के चलते उन्होंने एक्टिंग के जरिए इस शो के मेगा ऑडिशन वह टीवी राउंड को क्लियर कर लिया जिसके बाद दूरदर्शन में जब उनकी यह परफॉर्मेंस प्रसारित हुई तो उनके परिवार सहित क्षेत्र के लोग बेहद खुश नजर आए।

यूनिवर्सल कान्वेंट स्कूल कालाढूंगी से अपनी 12वीं की शिक्षा प्राप्त करने वाले दीपक ने एरिना एनिमेशन संस्थान हल्द्वानी से आगे की पढ़ाई की है दीपक के पिता प्रमोद जोशी व घर के बाकी सदस्य दीपक की इस उपलब्धि से खासे खुश हैं लिहाजा आगे भी दीपक इसी तरह मौका मिलने पर अपने आप को साबित करते दिखाई देंगे।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top