उत्तराखण्ड

शाबाश बेटियों: पंतनगर विश्वविद्यालय की ये होनहार छात्राएं आईटीसी में हुई चयनित, बधाई तो बनती है

Uttarakhand News: पंतनगर विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का चयन देश की अग्रणी कंपनी आईटीसी में हुआ है आईटीसी लिमिटेड एक भारतीय समूह कंपनी है जिसका मुख्यालय कोलकाता में है। एफएमसीजी, होटल, सॉफ्टवेयर, पैकेजिंग, पेपरबोर्ड, स्पेशलिटी पेपर और कृषि व्यवसाय जैसे उद्योगों में आईटीसी की विविध उपस्थिति है।

कंपनी के 5 सेगमेंट में 13 बिजनेस हैं। यह 90 देशों में अपने उत्पादों का निर्यात करता है तथा इसमें चयन के लिए सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के माध्यम से विश्वविद्यालय के चार छात्राओं का चयन हुआ है, जिनमेंअंजली मित्तल, अदिति रावत, गरिमा शर्मा एवं प्रियंका सेठी हैं। इन चयनित विद्यार्थियों को प्रशिक्षण के उपरान्त लगभग पैकेज रू. 4.25 लाख वित्तीय तथा अन्य सुविधा प्रतिवर्ष देय होगी।

विश्वविद्यालय कुलपति, डा. ए.के. शुक्ला ने सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के प्रयासों की सराहना की तथा चयनित विद्यार्थियों को शुभकामना दीं। सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय, डा. दीपा विनय ने भी सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं और बताया कि इसी प्रकार अन्य क्षेत्रों में भी यह निदेशालयप्रयासरत है तथा अधिक से अधिक विद्यार्थियों की सफलता की कामना करता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- नौकुचियाताल हिल स्टेशन की BEST LOCATION, केएमवीएन के जरिए बुक कराए हॉलिडे पैकेज

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top